Post

SKJCA ने 54 रन से जीता फाइनल मैच, भाजपा जिलाध्यक्ष ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

PNN/ Faridabad: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज एसकेजेसीए और निरवाना क्रिकेट एकेडमी के बीच बड़ा ही रोचक रहा. एसकेजेसीए अपने बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत 54 रन से निरवाना क्रिकेट एकेडमी को शिकस्त देकर फाइनल मैच को अपने नाम किया.
इस मौके पर खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए बतौर मुख्य अतिथि गोपाल शर्मा (जिलाध्यक्ष, भाजपा फरीदाबाद) और कविंद्र चौधरी (चेयरमैन, रविंद्र फागना क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी) ने विजेता उपहार खिलाड़ियों को वितरित किया.
यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. निर्धारित 40 ओवर्स की मैच की शुरुआत निरवाना क्रिकेट एकेडमी के टॉस जीतने से हुआ. जिसके गेंदबाजी करने के निर्णय पर, एसकेजेसीए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर्स में 4 विकेट पर 252 रन बनाया. टीम के बल्लेबाज आयुष नेगी ने 71 रन के साथ सहयोगी खिलाड़ी भारत रावत ने 70 रनों का योगदान दिए और मुदस्सिर अली ने 53 रन बनाए. निरवाना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमन अल्वी ने 2 विकेट और ईशान ने 1 विकेट लेने में कामयाब रहे.

Players
लक्ष्य का पीछा करते हुए निरवाना क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 35.4 ओवर में 10 विकेट पर 198 रन बनाकर 54 रन से मैच हार गई. बल्लेबाज अंश यादव ने सबसे अधिक 48 रन, मित्तल कुमार ने 46 रन, आदित्य ने 20 रन और बाकी अन्य खिलाड़ियों ने स्कोर को 198 तक पहुंचा पाए. एसकेजेसीए की ओर से गेंदबाजी करते हुए वासु यादव, आयुष नेगी ने 3-3 विकेट, अनिल सिंहमार, राहुल और रोहित राणा ने 1-1 विकेट लिए. अंत में गोपाल शर्मा और कविंद्र चौधरी ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर आयुष नेगी को मैन आफ द मैच दीया.
उक्त दोनों अतिथियों ने एसकेजेसीए को ₹15000 और (रनर अप) टीम निरवाना क्रिकेट एकेडमी को ₹10000 का कैश प्राइज दिया गया. मैन ऑफ द सीरीज आयुष नेगी (एसकेजेसीए), बेस्ट बैट्समैन ऑफ द टूर्नामेंट आह्वान पोदार (द क्रिकेट गुरुकुल), बेस्ट बॉलर ऑफ द टूर्नामेंट अमन अल्वी (निरवाना क्रिकेट एकेडमी) और बेस्ट फील्डर ऑफ द टूर्नामेंट वैभव यादव (द क्रिकेट गुरुकुल) को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

आदित्य शर्मा की घातक  गेंदबाजी से HRC एकेडमी फाइनल में प्रवेश

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique