Post

स्मेशर्स क्रिकेट क्लब और सीसीपीएल राइजिंग ने जीते अपने-अपने मुकाबले

PNN/ Faridabad: करहाना क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे KPL-2 में आज 2 मैच खेले गए. पहला मुकबला स्मैशर्स ने यूनाइटेड-11 को हराया जबकि दूसरे मुकाबले में सीसीएलएल राइजिंग ने क्रिकब्रदर को हराया.
15 अगस्त को खेले गए पहले मैच में टॉस स्मैशर्स के कैप्टन ने जीता और पहले बालेबाजी करने का फैसला लिया. उससे पहले ग्राउंड पर मनमोहन रावत और अतर करहाना की मौजूदगी में ध्वजारोहण किया गया.
स्मैशर्स ने 20 ओवर्स में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए, जिसमे जितेंद्र डागर ने 33 रन और साहिल अरोरा ने 27 रन बनाए. गेंबाजी करते हुए अभजीत ने 3 विकेट अपने नाम की.

KPL

रनो का पीछा करने उतरी यूनाइटेड-11 की पूरी टीम 119 रन ही बना पाई. जिसमे विनोद कौल ने 49 रन और दीपक ने 22 रन बनए. गेंदबाजी करते हुए आरिफ ने 3, सुनील कुमार और साहिल अरोरा ने 2-2 विकेट अपने नाम की.
आरिफ को मैन ऑफ द मैच दिया गया जबकि
अभिजीत की फाइटर ऑफ द मैच दिया गया.

Karhana Cricket Ground

दूसरे मैच में टॉस सीसीपीएल के कैप्टन हर्ष बिष्ट ने जीता और पहले बालेबाजी करते हुए उनकी टीम ने 20 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 182 रन बनाए. जिसमे गिरीश रावत ने 50 रन, सनी भड़ाना ने 46 रन और जयवर्धन ने 28 रन बनए. गेंदबाजी करते हुए धीरेन ने 2 विकेट अपने नाम की.

 

Players
रनो का पीछा करते हुए क्रिकब्रदर्स की पूरी टीम 114 रन ही बना पाई. जिसमे विशंबर ने 41 रन बनाए और मुकेश यादव ने 24 रन बनाए. गेंदबाजी करते हुए योगेंद्र बिष्ट ने 6 विकेट अपने नाम की, जबकि अश्वनी पाठक ने 2 विकेट अपने नाम की.
योगेंद्र बिष्ट को मैन ऑफ द मैच और
विशंबर को फाइटर ऑफ द मैच दिया गया.

यह भी पढ़ें- बिहार क्रिकेट टीम ने नेपाल क्रिकेट टीम को 30 रन से हराया, रोशन कुमार गुप्ता को मिला कैप्टन अवार्ड

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique