Post

स्प्लेंडर स्ट्राइकर ने स्पार्टन एनसीआर को 8 विकेट से तो निष्कर्ष इलेवन ने एनसीएंट राइवल्स को 6 विकेट से हराया

PNN/ Faridabad: 15th रविंद्र फागना मिक्स कारपोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट में स्प्लेंडर स्ट्राइकर ने स्पार्टन एनसीआर को 8 विकेट से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी (पाली) के मैदान पर खेला गया. स्प्लेंडर स्ट्राइकर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, जिससे स्पार्टन एनसीआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाया. बल्लेबाज दर्पण, सचिन राठी ने 38-38 रन, रवि ने 17 रन और जगत ने 16 रन बनाए. स्प्लेंडर स्ट्राइकर की ओर से गेंदबाजी करते हुए सतीश और विकास ने 2-2 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए स्प्लेंडर स्ट्राइकर की टीम ने 15.3 ओवर में 2 विकेट पर 150 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. बल्लेबाज दीपक ने 54 रन, विकास ने 35 रन, मन्नू और सतीश ने 29 रन बनाए. स्पार्टन एनसीआर की ओर से गेंदबाजी करते हुए रवि ने 2 विकेट लिए. मैच में मैन ऑफ द मैच विकास, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच दीपक और बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच रवि को दिया गया.

Players
वही दूसरे पाली की मैच निष्कर्ष इलेवन और एनसीएंट राइवल्स क्लब के बीच खेला गया. निष्कर्ष इलेवन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. एनसीएंट राइवल्स क्लब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 128 रन बनाया. बल्लेबाज दीपक शर्मा ने 46 रन, सिद्धार्थ पंडित ने 31 रन और विवेक ने 21 रन बनाए. निष्कर्ष इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजू,  हैरी ने 2-2 विकेट, विक्की, रणजीत लाखुवास और राजेंद्र ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए निष्कर्ष इलेवन की टीम ने 17 ओवर में 4 विकेट पर 131 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया. बल्लेबाज नील ने 44 रन, मुकेश ने 30 रन और अंशुल पहवा ने 23 रन बनाए. एनसीएंट राइवल्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए ईशान मक्कर ने 2 विकेट, अनुभव अग्रवाल और शिवानक भाटिया ने 1-1 विकेट लिए. अंत में मैन ऑफ द मैच मुकेश, बेस्ट बैट्समैन ऑफ मैच नील, बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच ईशान मक्कर को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

प्रदीप करहाना ने आखिरी बॉल पर चौका मारकर टीम को जिताया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique