Post

संडे कारपोरेट मैच: क्लासिक क्रिकेट क्लब की 80 रन से हुई जीत

PNN/ Faridabad: 12th रविंद्र फागना संडे कारपोरेट क्रिकेट (सेमी फाइनल) मैच आज पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकेडमी के मैदान में पर क्लासिक क्रिकेट क्लब और गोल्डन चैलेंजर इलेवन के बीच खेला गया. जिसमें क्लासिक क्रिकेट क्लब की 80 रनों से जीत हुई. क्लासिक क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 201 रन का स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाज मृणाल सैनी ने 69 रन, उदित मोहन ने 50 रन और अनिल लोहिया ने 32 रन बनाए. गोल्डन चैलेंजर इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए रमन और दिनेश भाई ने 2-2 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए गोल्ड इन चैलेंजर इलेवन की टीम 17.2 ओवर में 121 रन बनाकर हार गई. बल्लेबाज कुणाल पाल ने 25 रन, संदीप ने 24 रन और अरुण गोयल ने 21 रन बनाए. क्लासिक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपक धींगरा ने 3 विकेट, मृणाल सैनी ने और योगेश ने 2-2 विकेट, दीपांशु कुमार और देव सैनी ने 1-1 विकेट हासिल किए. मैच में मैन ऑफ द मैच मृणाल सैनी, बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच कुणाल पाल और बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच दीपक ढींगरा को दिया गया.

निष्कर्ष इलेवन ने रॉयल स्ट्राइकर को 5 विकेट से हराया

Players
15th रविंद्र फागना मिक्स कारपोरेट 30+ T-20 क्रिकेट लीग में निष्कर्ष इलेवन ने रॉयल स्ट्राइकर को 5 विकेट से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. निष्कर्ष इलेवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. रॉयल स्ट्राइकर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 18.1 ओवर में 100 रन पर ऑल आउट हो गई. बल्लेबाज सफीक खान ने 26 रन, भारत रावत ने 25 रन और हैप्पी राजपूत ने 14 रन बनाए. निष्कर्ष इलेवन की टीम गेंदबाजी करते हुए राजेंद्र, हरी ने 3-3 विकेट, रणजीत लखुवास और भूरा भामला गुर्जर ने 1-1 एक विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए निष्कर्ष इलेवन की टीम 14.2 ओवर में 5 विकेट पर 106 रन बनाकर जीत हासिल की. बल्लेबाज अरुण शर्मा ने 37 रन, मुकेश ने 17 रन और हैरी ने 16 रन बनाए. रॉयल स्ट्राइकर की ओर से गेंदबाजी करते हुए हैप्पी राजपूत ने 3 विकेट, ललित वशिष्ठ और प्रवीण डागर ने 1-1 विकेट लिए. मैच में मैन ऑफ द मैच हैरी (निष्कर्ष इलेवन), बेस्ट बैट्समैन ऑफ द मैच अरुण शर्मा (निष्कर्ष इलेवन) और बेस्ट बॉलर ऑफ द मैच हैप्पी राजपूत (रॉयल स्ट्राइकर) को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

रिजवान खान की हरफनमौला खेल रावल क्रिकेट एकेडमी पर पड़ा भारी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique