Post

सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी ने RPCA को 17 रन से हराया

PNN India: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी ने रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी (सोहना) को 17 रन से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. टॉस जीतकर रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने गेंदबाजी करने का फैसला किया. सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.4 ओवर में 160 रन पर ऑल आउट हो गई. बल्लेबाज साहिल भारद्वाज ने 52 रन, मोसिस, पुरु ने 22-22 रन और सैंडी ने 19 रन बनाए.
रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए अटेंडर और वैभव कुमार ने 4-4 विकेट, आदिल कुरेशी और भव्या कक्कड़ ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 29.3 ओवर में 10 विकेट पर 143 रन बना सकी. बल्लेबाज भव्या कक्कड़ ने 51 रन, बंसी पंचाल, परम ने 18-18 रन और वैभव राजपूत ने 12 रन बनाए. सूरज राघव क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए साहिल भारद्वाज ने 4 विकेट, राहुल ने 3 विकेट, जयसिंह ने 2 विकेट और ईशान अरोड़ा ने 1 विकेट लिए. मैच में साहिल भारद्वाज को तिवारी के द्वारा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब की पांच विकेट से हुई जीत, प्रियांश आर्य को मिला मैन आफ द मैच

Players

दूसरा मैच एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब और बाल भवन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया. 40-40 ओवर की मैच की शुरुआत एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब की टॉस जीतने से हुई, लेकिन बाल भवन क्रिकेट एकेडमी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 8 विकेट पर 277 रन बनाई. बल्लेबाज मयंक रावत ने 111 रन, यश ढुल्ल ने 65 रन और यश नेगी ने 27 रन बनाए. एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए यश गर्ग और ईशान सिंह ने 2-2 विकेट, अक्षित निशाल, प्रियांश आर्य और अंश चौधरी ने 1-1 विकेट लिए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए एलबी शास्त्री क्रिकेट क्लब की टीम 30.1 ओवर में 5 विकेट पर 279 रन बनाकर 5 विकेट से जीत दर्ज की. बल्लेबाज प्रियांश आर्य ने 195 रन, दीपेश बालियान ने 20 रन और अमन गुरनानी ने 19 रन बनाए. बाल भवन क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए वंशज शर्मा ने 3 विकेट, सक्षम सिंगरोह और अर्जुन माथुर ने 1-1 विकेट लिए. अंत में लखन (अंपायर, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) के द्वारा प्रियांश आर्य को बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया.

यह भी पढ़ें-

दो अलग-अलग मैचों में RPCA कि 7 विकेट और यूथ क्रिकेट इलेवन की 6 विकेट से हुई जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique