Post

द क्रिकेट गुरुकुल ने 223 रन की भारी अंतर से वान्या क्रिकेट एकेडमी को हराया

PNN/ Faridabad: 5th रविंद्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज द क्रिकेट गुरुकुल ने वान्या क्रिकेट एकेडमी की टीम को 223 रन की भारी अंतर से हराया. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. द क्रिकेट गुरुकुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 5 विकेट पर 228 रन बनाया. बल्लेबाज राजप्रीत सिंह ने 64 रन, यश कुमार ने 59 रन और लक्ष्य नागर ने 53 रन बनाए. वान्या क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए देवम भाटिया, सुहेल कोहकर और मृदुल वाहचे ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए वान्या क्रिकेट एकेडमी की टीम 32.3 ओवर में 10 विकेट पर 65 रन बनाकर हार गई. बल्लेबाज कृष्णा सिंह ने 11 रन, रक्षित आनंद ने 10 रन और हिमांशु राज ने 8 रन बनाए. द क्रिकेट गुरुकुल की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अनुज भारद्वाज और यश यादव ने 2-2 विकेट, अमनदीप डागर, मोहित भाटी और आराध्या गुप्ता ने 1-1 विकेट लिए. अंत में राजप्रीत सिंह को जैन (अंपायर) के द्वारा मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

Players

इसी तरह एक अन्य मुकाबला माही क्रिकेट क्लब (भोंडसी) और एनसीआर क्रिकेट टीम के बीच खेला गया. जिसमें माही क्रिकेट क्लब की 81 रन से जीत हुई. माही क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 6 विकेट पर 265 रन बनाया. बल्लेबाज माधव ने 52 रन, आरव सहगल ने 48 रन और ओम भड़ाना ने 42 रन बनाए. एनसीआर क्रिकेट टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए साहिल खान ने 3 विकेट, सिमरन चौहान, रेहान और रक्षित सिंह ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए एनसीआर क्रिकेट टीम ने 40 ओवर में 9 विकेट पर 184 रन बना पाई. जिससे 81 रनों से हार का सामना करना पड़ा. बल्लेबाज करन यादव ने सबसे अधिक 65 रन, साहिल खान ने 33 रन और नमन गर्ग ने 27 रन टीम के लिए बनाए. माही क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाज क्रिश, माधव, ईशान, मुदगिल और तुषार ने 2-2 विकेट लिए. लखन (अंपायर) के द्वारा मैन ऑफ द मैच माधव को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

प्रैक्टिस मैच में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी-मयूर कि 151 रन से हुई जीत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique