Post

अटाली में दो दिवसीय फुटवॉल टूर्नामेंट का आयोजन आज

PNN/ Faridabad: अटाली गांव में दो दिवसीय फुटवॉल टूर्नामेंट (Football Tournament) का आयोजन 7 और 8 नवम्बर को किया जाएगा। शिव फुटवॉल क्लब प्रधान राधाचरण ने जानकारी देते हुए बताया कि राजावी गांधी खेल परिसर में शनिवार और रविवार को ग्रामीण फुटवॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ी भाग लेगें। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के लिए एक कमेटी गठित कर दी गई है। ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता सीनियर व जूनियर ग्रुप में आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को प्रमाण पत्र और स्मृति चिंह भेट कर सम्मानित किया जाएगा।

राधाचरण ने बताया कि यह प्रतियोगिता समस्त ग्रामवासियों के सहयोग से आयोजित की जा रही है। फुटवॉल प्रतियोगिता को लेकर खिलाडियों में उत्साह व जोश भरा हुआ है। कमेटी के सदस्यों को अलग अलग जिम्मेदारी दे दी गई है, ताकि खिलाडियों को कोई परेशानी ना हो।

गौरतलब है कि अटाली गांव में राजीव गांधी खेल परिसर में फुटबॉल का मैदान बना हुआ है, जहां सैकडों की संख्या में फुटबॉल खिलाडी प्रतिदिन अभ्यास करते है। खेल विभाग की तरफ से भी कोच नियुक्त किया गया है। फुटबॉल कोच कुलदीप द्वारा कड़ी मेहनत से ग्रामीण क्षेत्र में फुटबॉल के खिलाड़ी तैयार किए जा रहे है। अकेले अटाली गांव में सैकडों की सख्या में फुटबॉल के खिलाड़ी तैयार हो चुके है।

यह भी पढ़ें-

सोनीपत में नकली शराब पीने से 30 लोगों की मौत, उचित मुआवजा दे सरकार: सुशील गुप्ता

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique