Post

मनीष राठी की घातक गेंदबाजी से UK स्पोर्ट्स का सेमीफइनल में प्रवेश

PNN India: स्वर्गीय दया देवी मेमोरियल टूर्नामेंट में यूके स्पोर्ट्स ने एनडी एकेडमी को 7 विकेट से हराया. टॉस यूके स्पोर्ट्स के कप्तान अमित पाल ने जीता और एनडी एकेडमी को बल्लेबाजी का मौका दिया.

एनडी एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 33 ओवर्स में 10 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाया. जिसमें सिद्धांत पुरोहित ने 49 रन व चैतन्य शर्मा ने 34 रन की पारी खेलें. एक समय एनडी अकादमी की टीम बहुत अच्छी स्थिति में थी मगर यूके स्पोर्ट्स के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए मैच में वापसी की जिसमें मनीष राठी ने 4 विकेट, भारत रावत ने
ने 2 विकेट, हैप्पी राजपूत, आशीष पांडे और सोनू भारद्वाज ने 1-1 विकेट अपने नाम किए.
रनों का पीछा करने उतरी यूके स्पोर्ट्स की टीम ने 26 ओवर में 3 विकेट खोकर 170 रन का लक्ष्य आसानी से बना लिया. यूके स्पोर्ट्स के टॉप ऑर्डर के 3 बल्लेबाज मात्र 17 रन पर आउट हो गए, लेकिन उसके बाद भारत रावत ने संभलकर और संती भड़ाना ने ताबड़तोड़ खेल का परिचय देते हुए टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई जिससे टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली. यूके स्पोर्ट्स के लिये सबसे ज्यादा रन संती भड़ाना ने नॉट आउट 78 रन व भरत रावत ने नॉट आउट 54 रन की पारी खेले. एनडी एकेडमी की तरफ से रोहन लोहिया ने 3 विकेट लिये. शानदार गेंदबाजी करने वाले मनीष राठी को मैन आफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

यह भी पढ़ें-

प्रैक्टिस मैच: RPCA और बनकर पाटील स्पोर्ट्स एकेडमी के बीच रहा बराबर का मुकाबला

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique