Post

Vanya क्रिकेट एकेडमी खिलाड़ी यस पंचाल ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

PNN/ Faridabad: पाली रोड स्थित, वन्या क्रिकेट एकेडमी (Vanya Cricket Academy) का अंडर-14 प्लेयर यस पंचाल ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, अकेले दम पर जीताया मैच.

दरअसल, फरीदाबाद स्थित, शर्मा क्रिकेट ग्राउंड पर आईकॉनिक-XI वर्सेस शर्मा क्रिकेट एकेडमी के बीच 18-दिसंबर को खेले गए टूर्नामेंट में यश पांचाल का बल्ला प्रतिद्वंद्वी टीम के सामने जमकर चला. शर्मा क्रिकेट एकेडमी की तरफ से मैच खेल रहे यश पांचाल जब ग्राउंड पर उतरे तो उन्होंने अकेले ही 110 गेंदों पर 39 चौकों और 3 छक्कों की बदौलत 202 रन हासिल किया. यश पांचाल के हाई रन स्कोरिंग करने पर चर्चा का विषय बना हुआ है.
शर्मा क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया. आईकॉनिक क्रिकेट एकेडमी ने बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 37.5  ओवर में 333 रन बनाया.
वही शर्मा क्रिकेट एकेडमी ने 1 विकेट के नुकसान पर 33.2 ओवर में 334 रन बनाकर लक्ष्य पूरा कर लिया. शर्मा क्रिकेट एकेडमी ने यह मैच 9 विकेट से जीत लिया.
यश पांचाल के अलावा अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में पार्थ ने 63 गेंदों पर 14 चौकों और 1 छक्का की बदौलत 87 रन हासिल किए और उत्कर्ष ने 90 गेंदों पर 16 चौकों की बदौलत 80 रन हासिल की.

यह भी पढ़ें- फर्स्ट इंटर दोजो कराटे चैंपियनशिप Karate Planet में आयोजित

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique