Post

वान्या के खिलाड़ियों ने 256 रन से युवराज सिंह क्रिकेट एकेडमी को हराया

PNN/ Faridabad: 6th ऑल इंडिया रविंदर फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में वान्या क्रिकेट एकेडमी (फ़रीदाबाद) ने युवराज सिंह क्रिकेट एकेडमी (होडल) को 256 रन की भारी अंतर से हराया. यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया.
वान्या क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्यण लिया. वान्या क्रिकेट एकेडमी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने निर्धारित 40 ओवर में 2 विकेट पर 370 रन की शानदार स्कोर खड़ा किया. टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए शिवम पायल ने 116 रन की तूफानी बल्लेबाजी की जबकि, हर्ष बिधूड़ी ने 113 रन और अंशुल यादव ने भी 103 रन जड़े. युवराज सिंह क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए म. कैफ़ और जय देशवाल ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रिकेट की टीम ने 29.3 ओवर में 10 विकेट में 114 रन बनाकर हार का सामना करना पड़ा. बल्लेबाज सुजल गर्ग ने 42 रन, ध्रुव अत्री ने 28 रन और विवेक ने 11 रन बनाए.
वान्या क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए संदीप, शिवांश यजुर्वेदी और शिवम पायल ने 2-2 विकेट और हिमांशु, रूद्र रावत और प्रीत कुमार ने 1-1 विकेट लिए.
हरफनमौला खेल के लिए निक्की (एंपायर, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) ने शिवम पायल को मैन ऑफ द मैच दिया.

यह भी पढ़ें-

द क्रिकेट गुरुकुल ने 5 विकेट से जीता मैच

 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique