Post

वर्षा क्रिकेट एकेडमी ने रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब को 2 विकेट से हराया

PNN/ Faridabad: 5th रविंद्र फागना अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर खेला गया. मैच के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीसीआई कोच धर्मेंद्र फागना ने बताया कि इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग ले रही है. कुल 31 मैच होने हैं और सभी मैच 40-40 ओवर्स का होगा. मंगलवार को टूर्नामेंट ओपनिंग मैच में वर्षा क्रिकेट एकेडमी और रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब के बीच खेला गया. इस मौके पर खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए धर्मेंद्र फागना (पूर्व रणजी खिलाड़ी) देशराज कुमार (सेवादार) आदि उपस्थित रहे.

Players
रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.4 ओवर में 112 रन पर ऑल आउट हो गई. बल्लेबाज समीर खान, दीपांशु भड़ाना ने 17-17 रन, विष्णु ने 14 रन और रुद्राक्ष गौड़ ने 10 रन बनाए. वर्षा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए नितिन शर्मा ने अपने घातक गेंदबाजी की बदौलत 5 विकेट चटकाए, अनुभव सिंह ने 2 विकेट, सारंग और निखिल शर्मा ने 1-1 विकेट लिए.
लक्ष्य का पीछा करते हुए वर्षा क्रिकेट एकेडमी की टीम 34.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाकर जीत हासिल की. बल्लेबाज दीपिका ने 26 रन, निखिल कुमार ने 15 रन और यश ने 9 रन बनाए. रविंद्र फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए मो. सानिब ने 3 विकेट, विष्णु, समीर ने 2-2 विकेट और यश कौशिक ने 1 विकेट लिए. जितेंद्र जैन (एंपायर), संजय और संजीव गौड़ के द्वारा मैन ऑफ द मैच नितिन शर्मा को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

UGCA ने जीता अपना दूसरा मैच, आर्यन अरोड़ा को मिला मैन आफ द मैच

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique