Post

रोमांचक मैच जीतकर नेगी येलो कैप्स ने TYC Nextgen-2020 पर किया कब्जा

PNN/ Faridabad: करहाना क्रिकेट ग्राउंड (Karahana Cricket Ground) पर खेले गए (दोस्ताना मैच) में द येलो कैप्स की 2 टीम्स बनाई गई, जिसमें 1 टीम से कैप्टन डिंपल (हर्षित वर्मा) जबकि दूसरी टीम का कैप्टन मुकेश नेगी को बनाया गया. टॉस कैप्टन मुकेश नेगी ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. डिंपल येलो कैप्स ने अपने निर्धारित 25 ओवर्स में 185 रन बनाया. जिसमें शांक्य ने 45 बॉल में 51 रन, गौरव अग्रवाल ने 30 रन और दिनेश निजवान ने तेजी से 17 बॉल में 30 रन की पारी खेले. नेगी येलो कैप्स की तरफ से भारत सचदेवा, मुकेश नेगी, हिमांशु ने 2-2 विकेट अपने नाम की और अमरिंदर सिंह ने 1 विकेट लिए.

रनों का पीछा करने उतरी नेगी येलो कैप्स ने मैच की आखिरी बॉल में रोमांचक मैच जीत लिया. अमरिंदर सिंह 44 बॉल में 51 रन, मुकेश नेगी ने 24 बॉल में 36 रन, जबकि पारस ने तेजी से 11 बॉल में 29 रन बनाकर हारे हुए मैच को अपनी टीम के नाम किया. गेंदबाजी करते हुए आशीष लोरिया और नीरज कटारिया ने 2-2 विकेट अपने नाम किए, जबकि शांक्य, दिनेश और नीरज शर्मा ने 1-1 विकेट लेने में सफल रहे.

मैच में मुकेश नेगी को हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया, शांक्य को फाइटर ऑफ द मैच, आशीष लोरिया को गेंदबाज ऑफ द मैच, शांक्य को बालेबाज़ ऑफ द मैच और गेम चेंजर ऑफ द मैच पारस को दिया गया.

यह भी पढ़ें-

स्लेज हैमर क्रिकेट एकेडमी ने 3 विकेट से राइजिंग क्रिकेट एकेडमी को हराया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique