Post

यश कटारिया की हरफनमौला खेल ने टीम को 30 रन से दिलाई जीत

PNN/ Faridabad: 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच में स्मार्ट क्रिकेटर्स क्रिकेट एकेडमी (गुरुग्राम) ने रविंदर फागना  क्रिकेट एकेडमी (गुरुग्राम) को 30 रन से हराया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच खेला गया. रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर गेन्दबाज़ी करने का निर्यण लिया. स्मार्ट क्रिकेटर्स क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 32 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बनाए, बल्लेबाज योगेश ने 43 रन, मोक्ष मुड़गिल ने 31 रन और यश कटारिया ने 30 रन बनाए.

रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए रोहित करहाना, हिमांशु खटाना ने 2-2 विकेट और निशांत यादव  ने 1 विकेट लिए.
जवाब में रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 30 ओवर में 10 विकेट में 136 रन बनाकर मैच हार गई. बल्लेबाज सौरभ ने 40 रन, निशांत यादव  ने 20 रन और  रीमा सिसोदिया ने 15 रन बनाए. स्मार्ट क्रिकेटर्स  क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए यश कटारिया ने 4 विकेट, हर्षित चौधरी ने 2 विकेट, वीर कटारिया और प्रणव कुमार ने 1-1विकेट  लिए. लखन सिंह (एम्पायर, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) ने मैन ऑफ द मैच यश कटारिया को दिया. यश कटारिया ने 18 बॉल में 30 रन बनाए और बोलिंग में 6ओवर में 1ओवर मिडिल निकाल 17 रन दिए कर 4 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें- प्रैक्टिस मैच में आरपीसीए-पाली ने  आरपीसीए-सोहना को हराया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique