Post

प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए इस वजह से बढ़ सकती है मुसीबत

PNN India: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है जिसकी वजह से अगले एक दो दिन में मैदानी इलाकों में बारिश होगी, जिससे ठंड बढ़ने की संभावना हैं। मौसम विभाग के मुताबिक हरियाणा में अगले कुछ घंटों में बारिश की संभावना है। 13 और 14 दिसंबर को कई इलाकों में गहरी धुंध छा सकती है, जबकि 17 दिसंबर के बाद कड़ाके की सर्दी शुरू हो सकती है।

Farmers

गौरतलब है 3 कृषि बिल के खिलाफ किसान दिल्ली में आंदोलन कर रहे है। अगर बारिश होती है को किसानों को आंदोलन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। मौसम विभाग की माने तो अगले कुछ घंटों में हरियाणा के हिसार, हांसी, तोशाम और जींद के आस-पास के इलाकों में गरज के साथ बारिश हो सकती है। वहीं महेंद्रगढ़, फतेहाबाद, कैथल और दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर भी हल्की बारिश, बूंदाबांदी होगी।

बता दें कि दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश के आसार हैं। इसके बाद 13 दिसंबर से कोहरा छाया रहेगा। 13 दिसंबर को हल्के से मध्यम दर्जे का कोहरा रहेगा, तो वहीं 14 व 15 दिसंबर को घना कोहरा छा सकता है। 14 दिसंबर से ठंडी हवाएं दिल्ली में आने लगेंगी, इससे अधिकतम के साथ न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आना शुरू हो जाएगा। 14 से 16 दिसंबर तक दिन में अच्छी खासी ठंड महसूस हो सकती है।

यह भी पढ़ें-

सावधान: कहीं आपके बैंक से पैसे ना हो जाए फुर्र, ऐसे हो रहा है फ्रॉड

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique