Post

भाजपा की स्मार्ट सिटी को बलजीत कौशिक ने किया उजागर…यह है हाल

PNN/ Faridabad: मौसम की कुछ ही घंटो की बरसात मे ही फरीदाबाद मे सड़कों, गलियों और घरों मे पानी ही पानी भर गया। फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के अनुज हरियाणा प्रदेश के कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने फरीदाबाद विधानसभा के अंतर्गत आने क्षेत्र का दौरा किया। सैक्टर-7, 8 सीही, 9, 10, 16ए, 16, 15, अजरोंदा आदि की मुख्य सड़कों पर पानी भर गया और स्लम बस्तियों मे तो घरों के अंदर पानी भर गया। बारिश में भाजपा द्वारा स्वयंघोषित स्मार्ट सिटी (Smart City) का इतना बुरा हाल लोगों को देखने को मिला। बरसात को बंद हुए 9 घंटे बाद तक भी पानी सड़को को कई-कई फुट पानी भरा रहा। भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगो को सिर्फ ठगा है कोई काम नहीं किया जिससे फरीदाबाद के लोगों को स्मार्ट सिटी में रहने का अनुभव हो सके। मानसून की बारिश में ही लोगों को नरक जैसा अनुभव देखने को मिला है। यह सब भाजपा सरकार के मंत्री और स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता की नाकाबलियत को दर्शाता हैं, जिन्होंने प्रशासन से सही समय पर शहरवासियों को बारिश से होने वाली समस्याओं से अवगत नहीं करवाया।

कौशिक ने कहा कि सैक्टरों मे सड़कों पर कई कई फुट पानी भरने से लोगो को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगो की गाडियां पानी मे बंद हो गई। कई स्थानों पर लोगों ने भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता और प्रशासन के अधिकारियों के विरुद्ध नारे भी लगाये। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क है। कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में असमर्थ हो रही है। मानसून से पहले सीवर लाइन, नालों और ड्रेनेज लाईन की साफ सफाई न करवाना, भाजपा नेेताओं की दूरदर्शिता के अभाव को दर्शाता और लोगो के प्रति जनसेवा की भावना को भी दर्शाता है। लोग बिजली, पानी, सफाई और सड़कों जैसी सुविधाओं से वंचित हो रहे हैं। जगह-जगह सीवर लाइन के ढक्कन खुले हुए है जो हादसे होने का इंतजार कर रहे है। यदि इन गड्ढों या सीवर लाइन के खुले ढक्कनों के कारण कोई हादसा होगा तो इसका जिम्मेदार भाजपा सरकार और प्रशासन होगा।
इस दौरान कई सेक्टरों के आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों और सेक्टरवासियों ने बलजीत कौशिक को अपने घरों में अंदर भरे बारिश के पानी को दिखाया। इनमे मुकेश अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, अनूप गुप्ता, शेर सिंह, अमित कोहली,एनएसयूआई के पूर्व जिला उपाध्यक्ष विकास फागना आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में AAP के CM चेहरा होंगे कर्नल अजय कोठियाल, पार्टी ने इस कारण चुना

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique