Post

BSP की बैठक, भाजपा की विश्वासघात करने की फितरत: मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: बहुजन समाज पार्टी फरीदाबाद के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थकों ने बीएसपी सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश मायावती के आदेशानुसार फरीदाबाद जिला में बहुजन समाज पार्टी की संगठन को मजबूत करने के लिए आज एक मीटिंग का आयोजन किया गया. इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि डॉ श्यामलाल, महासचिव हरियाणा प्रदेश -बसपा उपस्थित रहे. बीएसपी कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्यक्ष मनोज कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में आगामी चुनाव में सभी से पूरे मनोयोग से जुट जाने का आह्वान किया गया.

Bsp

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि ने कहा कि आगामी चुनाव के लिए अभी से जुट जाएं. प्रत्येक वार्ड में पार्टी को मजबूत बनाकर प्रत्याशियों को जिताने का काम करें. उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण किसान, मजदूर व आमजन परेशान है. देश की जनता अब केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार से ऊब चुकी है.

इस दौरान वरिष्ठ बसपा नेता एवं समाजसेवी वार्ड-9, मेहरचंद हरसाना ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार को गरीबों और नौजवानों की चिंता नहीं है. श्रीलंका हमसे गैस खरीदकर 57 रुपए प्रति लीटर बेचता है. लेकिन यहां पर तेल की कीमत 100 के पार होती जा रही है. भाजपा सरकार ये सोच रही है कि वे दोबारा सत्‍ता में नहीं आएंगे, इसलिए जितना जमाखोरी करना है कर लें. ये सीधे-सीधे जमाखोरी का मामला है.
मेहरचंद हरसाना ने कहा कि एक तरफ लोगों की नौकरी छीनी जा रही है. वहीं दूसरी ओर पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में इजाफा किया जा रहा है. जब तेल की कीमत बढ़ेगी तो आम इस्तेमाल की चीजों का महांगा होना स्वाभाविक है. हरसाना ने कहा कि भाजपा व उसके समर्थकों की विश्वासघात करने की फितरत है. धरातल पर जनता विकास से महरूम है और कागजों पर विकास की इबारत लिखी जा रही है. उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने भाजपा शासनकाल में जो मुसीबतें झेली है उसका जवाब देने का समय अब शुरू हो गया है.
इस मौके पर महेंद्र शर्मा के साथ-साथ कुछ अन्य नए लोगों ने भी बीएसपी में आस्था जताते हुए पार्टी ज्वाइन किया. लोकसभा प्रभारी, सरदार उपकार सिंह, जिला महासचिव, अशोक शास्त्री, केएल गौतम सहित तमाम बीएसपी कार्यकर्ता व समर्थक भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- बीके अस्पताल में कराएं ये सारे टेस्ट, वह भी सस्ते दर पर

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique