Post

डीजल-पेट्रोल व बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा के खिलाफ कांग्रेसियों ने निकाला साइकिल रोष प्रदर्शन

PNN/ Faridabad: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्षा कुमारी शैलजा के दिशा निर्देश पर आज फरीदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक आनंद कौशिक व उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक के नेतृत्व में पेट्रोल और डीजल व गैस की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार व हरियाणा सरकार के विरुद्ध सेक्टर-9 कार्यालय से सेक्टर-12 लघु सचिवालय तक साइकिल चलाकर रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सेक्टर-12 पेट्रोल पंप पर जमकर भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कांग्रेस कार्यकर्ता ने साइकिल रैली निकालकर देश के प्रधानमंत्री व हरियाणा के मुख्यमंत्री से इस्तीफा की मांग की।
आनंद कौशिक ने कहा कि कोरोनाकाल में आम जनता का रोजगार छिन गया है लोग अपनी रोजी-रोटी तक जुटा नहीं पा रहे हैं भाजपा में केंद्र में बैठी मोदी सरकार और हरियाणा की खट्टर सरकार टैक्स लगाकर पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि कर रही है और महंगाई बेलगाम होती जा रही है सरसों का तेल 200 प्रति लीटर तक पहुंच गया है। यदि भाजपा सरकार महंगाई पर रोक नहीं लगा सकती तो उसे सत्ता में रहने का बिल्कुल भी अधिकार नहीं है।
बलजीत कौशिक ने कहा कि डीजल पेट्रोल के साथ-साथ रसोई गैस की कीमतों में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है सब्सिडी को बंद करके आम जनता को लूटा जा रहा है जिससे गरीब है मध्य वर्गीय परिवार की कमर टूटी रही हो और भाजपा की केंद्र व राज्य की हरियाणा सरकार के कानों में  जूं तक नहीं रेंग रही है वह उद्योगपति को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। जिसके कारण परिणाम स्वरूप आज देश में कई प्रांतों में पेट्रोल की कीमत 100 के पार जा चुकी है, कोरोना महामारी का प्रकोप झेल रही जनता इस महंगाई का बोझ कैसे झेलेगी। सरकार को इन बढ़ी हुई कीमतों को अविलंब वापस लेना चाहिए। अगर भाजपा सरकार बड़ी हुई कीमतों को राहत देने का काम नहीं किया तो कांग्रेस सरकार ईंट से ईंट बजाने का काम करेगी। आज वक्त वो है जनता भाजपा को सत्ता में लाकर अपने आपको ठग्गा सा महसूस कर रही है।
इस मौके पर विनोद कौशिक एडवोकेट, महिला जिला अध्यक्ष सुनीता फागना, सोनू चौधरी व गजना लम्बा, रंधावा फागना, महेश चंद शर्मा, हरी लाल गुप्ता, राजेश कौशिक, जुल्फिकार, दानिश, जयदत्त शर्मा, कैलाश सैनी, अभिमन्यु, जावेद खान, राम प्रवेश, गौरव वशिष्ठ, जयंत कौशिक, विनोद, कृपाल, सुनील कुमार, बबलू चौधरी, अरुण चौधरी, कुलदीप चौधरी, नरवीर चौधरी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 16 जुलाई से खुलेंगे स्कूल, शिक्षामंत्री ने दिया यह बयान

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique