Post

पार्षद उम्मीदवार नवीन कौशिक ने वार्ड-8 में युवाओं के साथ किया चुनावी चर्चा

PNN/ Faridabad: आगामी नगर निगम चुनाव (Muncipal Corporation Election) की तारीख की हरियाणा में भले ही अभीतक घोषणा हुआ नहीं है लेकिन पार्षद उम्मीदवार अपने-अपने वार्ड में लगातार मेहनत में जुट गए हैं. प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लोक लुभावने वादे, लोगों को अपने पक्ष में जोड़ने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं.
चुनाव की सुगबुगाहट मिलते ही वार्ड-8 प्रत्याशी नवीन कौशिक ने भी अपने वार्ड में लोगों से मिलना-जुलना शुरू कर दिया है. नवीन कौशिक अपने वार्ड में पार्षद द्वारा कराए गए विकास कार्यों एवं समस्याओं को उजागर कर रहे हैं. वार्ड में डोर-टू-डोर जाकर लोगों को अपने पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. इसी कड़ी में नवीन कौशिक ने आज वार्ड के कुछ युवाओं के साथ चुनावी चर्चा किया. लोगों को क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जागरूक किया और उन्हें आश्वस्त भी किया कि अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें मौका दीया तो वह क्षेत्र की समस्याओं का समाधान अवश्य करेंगे. नवीन कौशिक ने यह भी कहा कि वह जल्द ही क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में जन-जागरूक कार्यक्रम करेंगे और वार्ड के लोगों के सामने अपने एजेंडे रखेंगे.
इस मौके पर नवीन कौशिक के साथ राजीव शर्मा, बाबा, केशव भाखरिया, राजू भाटी, पवन, अनिल, देवीदास, सुरेश, अखिलेश प्रजापति सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- जरूरतमंदों की मदद करना हमारा फर्ज और इंसानियत की पहचान है: मौ. अशरफ अली

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique