Post

देवेंद्र के दोषियों को सख्त सजा दिलवाएंगे: आप नेता संतोष यादव

PNN/ Faridabad: फरीदाबाद के समाजसेवी महेशचंद वसिष्ठ के बेटे देवेंद्र का अपहरण कर कुछ बदमाशों द्वारा उसके साथ बुरी तरह मारपीट की वीडियो हुई वायरल पर स्थानीय लोग पीड़ित को न्याय के लिए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी (AAP) एनआईटी-86 के वरिष्ठ नेता संतोष यादव ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि मोहित बैसला, पीयूष, तरुण, अमन बघेल, दीप सिंह और अन्य बदमाश देवेंद्र का अपहरण करके ले गए थे जिसको पीटते हुए वीडियो वायरल हुई है, उक्त घटना के सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. संतोष यादव ने यह भी कहा कि पुलिस से मोहित बैसला की पुरानी वारदातों की फाइल भी खुलवाएंगे जिसमे इसने पीड़ितों को डरा धमका के फैसला किया है और अपहरण मामले में क्राइम ब्रांच से मोहित बैसला और इसके अन्य साथियों के साथ सख्ती से कार्यवाही करवाएंगे ताकि वे दुबारा गुंडागर्दी न करें.
संतोष यादव ने कहा कि आज जो भी वीडियो देख रहा है सभी लोग कह रहे हैं कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. यह वीडियो फरीदाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस पूरे एक्शन में है और जल्दी ही दोषियों को गिरफ्तार करेगी.
आप नेता यादव ने कहा कि मोहित बैसला क्षेत्र में बदमाश लड़कों की गैंग बनाकर दहशत फैलाना चाहता है और जिसे भी अपना शिकार बनाता है उसका वीडियो बनाता है और लोगो को दिखा अपना भय बनाता है जिसके खिलाफ हम लोगों ने पुलिस आयुक्त से मांग की है कि इस केश को क्राइम ब्रांच को सौपा जाए जो पुलिस आयुक्त ने डीसीपी क्राइम जयवीर राठी के नेतृत्व में टीम गठित करके बदमासों की तलाश में फरीदाबाद सीआईए 48 लगा दी है.
यादव ने बताया कि आज सैकड़ों कॉलोनीवासी पुलिस आयुक्त ओपी सिंह से मिलकर पीड़ित परिवार को न्याय और क्षेत्र में बढ़ रहे क्राइम को लेकर बात की.

वहीं पीड़ित के पिता महेशचंद वसिष्ठ ने कहा कि मेरे बेटे का अपहरण करके मोहित बैसला और उसके अन्य साथी ले गए थे और मारपीट की थी जिनकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.
इस मौके पर समाजसेवी जगदीश नेताजी ने कहा कि मोहित बैसला की सिफारिश कुछ पार्षद कर रहे है जो गुंडागर्दी को बढ़ावा देना है ऐसे मौके पर सभी को एकजुट होकर पीड़ित परिवार का साथ देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- खोरी में अतिक्रमण हटाने के लिए अवैध कब्जाधारकों को SC से मिला 6 सप्ताह का समय

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique