Post

उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को जिला प्रशासन करेगा सम्मानित, यहां करें अप्लाई

PNN/Faridabad: उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को पुरस्कृत करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी महिलाएं जिन्होंने बहादुरी और सामाजिक कार्यों के क्षेत्र में बेहतर कार्य किया हो। इसके साथ ही पिछले पांच वर्षों से महिलाओं के कल्याण के लिए काम करके अच्छा प्रदर्शन कर रही हो। उन्होंने बताया कि इन आवेदनों के लिए हरियाणा में पैदा हुई महिलाएं आवेदन कर सकती हैं।

महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी अनिता शर्मा ने बताया कि इसके लिए आगामी 8 मार्च 2022 को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सम्मानित होने वाली महिलाओं द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर हर साल महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा सम्मानित किया जाता है।
जिला कार्यक्रम अधिकारी ने बताया कि आवेदन जमा करने के लिए वे महिलाएं हरियाणा में पैदा हुई हो और उन्होंने महिलाओं के हित के लिए हरियाणा में काम किया हो। उन्होंने बताया कि इसके लिए महिला एवं बाल विकास कार्यालय, सेक्टर-15 ए में आगामी 18 अक्टूबर तक आवेदन में जमा किए जा सकते हैं। 18 अक्टूबर के बाद आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। अधिकारी अनिता शर्मा ने बताया पात्रता शर्तों को विभाग की वेबसाइट से www.wcdhry.gov.in डाउनलोड किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- ऑफिस में बीवी की याद आई तो बॉस को देनी होगी छुट्टी

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique