Post

वार्ड-9 में बिजली पानी की समस्या का हो समाधान नहीं तो करेंगे विरोध प्रदर्शन: मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: लगातार आग उगल रहे सूरज ने फरीदाबाद जिले में बिजली और पानी का संकट पैदा कर दिया है. लोग सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं. कहीं बिजली तो कहीं पेयजल समस्या को लेकर लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. विभागीय अधिकारी और तंत्र भी पूरी तरह से पस्त नजर आ रहा है. इसी कड़ी में पानी और बिजली की किल्लत को लेकर उत्तम नगर, गाजीपुर रोड- डबुआ कॉलोनी के लोगों नें भी आज भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वार्ड-9 के वरिष्ठ बसपा नेता एवं समाजसेवी मेहरचंद हरसाना के नेतृत्व में उत्तम नगर के लोगों ने आक्रोश जाहिर किया.

स्थानीय लोगों ने नगर पालिका को पत्र लिखकर क्षेत्र में हो रहे पानी की किल्लत से अवगत कराया. लोगों का कहना है कि उत्तम नगर में लोग पानी की संकट से कई महीनों से जूझ रहे हैं. लोगों ने यह भी शिकायत की है कि उत्तम नगर श्मशान घाट के समीप एक ट्यूबेल स्थापित है लेकिन कुछ शरारती तत्वों द्वारा ट्यूबवेल की वाल को बार-बार बंद कर दिया जाता है जिससे लोगों के घरों में पानी की सप्लाई बाधित हो जाती है. उत्तम नगर के लोगों ने एक नए ट्यूबवेल अपने एरिया में लगाने की मांग की है ताकि पानी की समस्या का समाधान सदैव के लिए हो सके. इस मौके पर मेहरचंद हरसाना ने उत्तम नगर के लोगों की समस्याओं को सुना और कहा कि इस समय पानी की कमी से जनता परेशान है. कोरोनाकाल में कामकाज बंद होने से लोगों का घर चलाना मुश्किल हो रहा है. वहीं, आज पानी खरीदकर गुजारा करना पड़ रहा है. उत्तम नगर के लोग बिजली और पानी की समस्या का समाधान को लेकर संबंधित विभाग और क्षेत्र के पार्षद से कई बार मुलाकात कर चुके हैं लेकिन लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है जोकि सरासर गलत है. एक तो भीषण गर्मी ऊपर से बिजली और पानी की मार झेल रहे उत्तम नगर के लोगों की आखिरकार क्या कसूर है.
मेहरचंद हरसाना ने यह भी कहा कि वह उत्तम नगर के लोगों के साथ खड़े हैं. अगर संबंधित विभाग ने लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो वह लोगों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन करने के लिए भी तैयार हैं.
इस मौके पर विजेंद्र सिंह, संजय शर्मा, सुनील, मनोज, जितेंद्र और संजय गुप्ता सहित तमाम उत्तम नगर की महिलाएं भी उपस्थित रहीं.

यह भी पढ़ें- डीजल-पेट्रोल व बढ़ती महंगाई को लेकर भाजपा के खिलाफ कांग्रेसियों ने निकाला साइकिल रोष प्रदर्शन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique