Post

हरियाणा में CM खट्टर को भी बदल दें तो कट जाए क्लेश: पूर्व सीएम ओपी चौटाला

PNN/ Faridabad: हरियाणा के भिवानी जिले पहुंचे पूर्व सीएम एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) ने गुजरात के मुख्यमंत्री बदले जाने को लेकर बयान दिया है. चौटाला ने कहा कि भाजपा अगर हरियाणा के सीएम को भी बदल दे, तो क्लेश कट जाए, पर बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व का तो दिवालिया पिट चुका है. साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम की सफाई को झूठ बताया. चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर हर युवा को सरकारी नौकरी देंगे, चाहे मुझे फांसी हो जाए.

बता दें कि इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओपी चौटाला भिवानी जाट धर्मशाला में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और ओपी चौटाला ने हरियाणा की गठबंधन सरकार के साथ पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा पर निशाना साधा. अपने संबोधन में चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर वो हर वर्ग के पढ़े-लिखे युवा को सरकारी नौकरी देंगे, चाहे इसको लेकर उन्हें फांसी लग जाए. चौटाला ने कहा कि नौकरी देने में ये नहीं देखेंगे कि किसने वोट दिया था और किसने नहीं.

मीडिया से रूबरू हुए ओपी चौटाला ने उनके जेल जाने के लिए पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा द्वारा जो अपना बचाव वाला बयान दिया है वो झूठ है. चौटाला ने शायराना अंदाज में कहा कि मारने वाले के सींग पकड़ लें पर झूठ बोलने वाले का क्या करें. इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल द्वारा गठबंधन को पति-पत्नी का गठबंधन बताने को वाहियात बताया और पूछा कि खट्टर ये भी बता दें कि पति कौन है और पत्नी कौन.

जमीन अधिग्रहण के नए कानून को बताया खतरनाक इसके साथ ही गुजरात के सीएम बदले जाने के बाद हरियाणा के सीएम बदले जाने की चर्चाओं पर ओपी चौटाला ने कहा कि हरियाणा के सीएम को बदल दें तो क्लेश कट जा, पर बदले कौन? क्योंकि भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व का तो दिवालिया पिट चुका है. वहीं हरियाणा में ज़मीन अधिग्रहण के नए क़ानून को चौटाला ने किसानों के लिए ख़तरनाक बताया.

यह भी पढ़ें- विजय रुपाणी ने दिया CM पद से इस्‍तीफा, BJP को बड़ा झटका… यह है वजह

 

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique