Post

हरियाणा में पंजाबी वेल्फेयर बोर्ड की स्थापना हो: सुरेंद्र जुनेजा

PNN/ Faridabad: राष्ट्रीय पंजाबी महासभा फरीदाबाद (Rashtriya Punjabi Mahasabha Faridabad) ईकाई की एक बैठक होटल डिलाईट में सम्पन्न हुई. इस बैठक में महासभा के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जुनेजा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम स्वरूप गांधी तथा सलाहकार डा. रमेश मदान विशेष रूप से उपस्थित रहे. होटल डिलाईट के निर्देशक जितेन्द्र भाटिया उर्फ बन्टी ने पंजाबी नेता सुरेंद्र जुनेजा का पुष्पगुच्छ भेटकर स्वागत किया.
इस अवसर पर जुनेजा ने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी मां बोली को महत्व देना चाहिए. इतिहास साक्षी है कि वह कौम कभी तरक्की नही कर सकती जो अपनी माँ बोली की कदर नहीं करती. जुनेजा ने कहा कि राष्ट्रीय पंजाबी महासभा द्वारा हरियाणा प्रदेश में पंजाबी वेल्फेयर बोर्ड की स्थापना के लिए हर स्तर पर लडाई लडी जा रही है.
डॉ. राजेश मदान ने कनेक्ट टू कम्युनिटी पर जोर देते हुए कहा कि अपनी बिरादरी से जूड़े तथा पंजाबियों की हर क्षेत्र में एक दूसरे को सहयोग करें.
बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय पंजाबी महासभा के जिला अध्यक्ष अरूण राज जुनेजा ने की. बैठक में अनेको समाजिक एवं धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया. गाँधी ने बैठक में भाग लेने वाले सभी प्रतिनिधियों का धन्यवाद किया.

यह भी पढ़ें- Surajkund मेले में विद्यार्थियों के लिए कैलेण्डर निर्धारित

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique