Post

जनहित युवा समिति की नई कार्यकारणी का गठन, करेगी यह सामाजिक कार्य

PNN/ Faridabad: जनहित युवा समिति, नगला एनक्लेव पार्ट-1 नियर काली मंदिर की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. इसमें ए.के मोहंती को प्रेसिडेंट, देवेंद्र राणा को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ज्योति गुप्ता को वाइस प्रेसिडेंट, एस.के राणा को जनरल सेक्रेटरी और राधेश्याम ज्वाइंट सेक्रेट्री बनाया गया. इनके अलावा नीरज गुप्ता को कैसियर, मुकेश शर्मा को संगठन सेक्रेटरी, अभिषेक मोहंती को एडमिनिस्ट्रेटर, केदार को एडवाइजर, नीरू वर्मा को ऑफिस सेक्रेट्री, रवि कुमार को मीडिया प्रभारी, गुलफान सिद्दीकी को एग्जीक्यूटिव और अर्पिता मोहंती एंकर के रूप में मनोनीत किए गए. समिति के सदस्यों ने उक्त सभी पदाधिकारियों को बधाई और फूल माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया.
नव निर्वाचित अध्यक्ष ए.के मोहंती ने कहा कि समिति पूर्व की तरह ही भविष्य में जनहित के कार्य करता रहेगा. जनहित युवा समिति के अध्यक्ष ने इस अवसर पर PNN को बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए समिति की तरफ से कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया. लेकिन समिति द्वारा होने वाले समाज सेवा के कार्य बदस्तूर चलते  की गई है. संस्था के पदाधिकारियों ने सामाजिक मुद्दों जैसे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, गरीब बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा मुहैया कराना, जरूरतमंदों की मदद आदि पर प्रमुखता से कार्य करने की शपथ ली.
पदाधिकारियों ने यह भी कहा कि संस्था की बैठक में यह विचार व्यक्त किया गया कि महिलाएं यदि महिलाओं का सहयोग और सम्मान करें तो निश्चित रूप से समाज को एक नई दिशा दी जा सकती है. आज के समाज में महिलाएं अपनी भूमिका भले ही निभा रही है लेकिन धरातल पर हकीकत से कोसो दूर है. जिसकी कमी को हम सब को मिलकर दूर करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- BSP नेता मेहरचंद हरसाना कोरोना वैक्सीन लगवा कर लोगों से किया अपील

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique