Post

खोरी पुनर्वास की मांग: डॉ सुशील गुप्ता सहित आप के फरीदाबाद पदाधिकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PNN/ Faridabad: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता सहित आप के फरीदाबाद के सभी पदाधिकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता जनसैलाब के साथ खोरी पुनर्वास की मांग के लिए सराय ख्वाजा से आज पदयात्रा करने वाले थे।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों डॉ सुशील गुप्ता सहित धर्मबीर भड़ाना, अमन गोयल, संतोष यादव, राजकुमार, बिनोद भाटी, विजय गोदारा, सौरभ झा, अब्दुल, संदीप राव, राकेश प्रसाद, कमलेश पांडेय, ओमप्रकाश गुप्ता, धीरज यादव, मंजू गुप्ता सहित सभी पदाधिकारी को गिरफ्तार कर अलग अलग थानों में रखा है।

गौरतलब है, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खोरी गांव में तोड़फोड़ को लेकर प्रशासन रोजाना नई नई रणनीति बना रहा है। इसी के तहत सोमवार को पुलिस को फ्लैग मार्च किया। मार्च के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। विभाग के डीसीपी, एसीपी व इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस ने पूरे गांव का दौरा किया। इस दौरान लोगों को भी कहा गया कि वे अपना मकान खाली कर दें और पुलिस की कार्रवाई में बाधा न पहुंचाएं।

यह भी पढ़ें- शरद पवार ने बुलाई विपक्षी दलों की बैठक, PM उम्मीदवार सहित इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique