Post

मेहरचंद हरसाना माता के दर्शन के लिए वार्ड में विभिन्न स्थानों पर पहुंचे

PNN/ Faridabad: वरिष्ठ बसपा नेता एवं समाजसेवी वार्ड-9 मेहरचंद हरसाना (Meharchand Harsana) आज माता के दर्शन के लिए वार्ड के विभिन्न स्थानों, गाजीपुर केला गोदाम के पास, पाली गांव और उत्तम नगर पहुंचे. जहां स्थानीय लोगों के साथ उन्होंने मातारानी की पूजा-अर्चना की और क्षेत्र एवं प्रदेशवासियों के लिए मातारानी से आशीर्वाद मांगा और खुशहाली की कामना की. उसके बाद समिति के सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की.

Harsana
मेहरचंद हरसाना ने दुर्गा पूजा एवं विजयादशमी के पावन अवसर पर समस्त क्षेत्र एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. उन्‍होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि देवी दुर्गा की शक्ति और आशीर्वाद हम सबके जीवन को सुख समृद्ध करे.
उन्होंने यह बताया कि महिषासुर नामक दैत्य का वध माँ दुर्गा ने किया था. दुर्गा पूजा उत्सव लोगों में सामाजिक एकजुटता, गर्मजोशी और सद्भावना को बढ़ावा देता है. इस अवसर पर हमें सभी बुराइयों का त्यागकर नैतिक मूल्यों और सदगुणों को बढ़ावा देने का प्रयास करना चाहिए. हमें भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेने की जरूरत है और न केवल बाहर बल्कि हमारे भीतर भी बुरी ताकतों से लड़ना जारी रखना चाहिए.

Durga pooja
इस दौरान हरसाना ने मां दुर्गा से देश की सरकारों को सदबुद्दि देने की भी प्रार्थना की. उन्‍होंने कहा कि माता देश की सरकारों को सदबुद्दि दे, ताकि वे किसानों के साथ न्‍याय करें. उन्‍हें उनका हक दें, महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करें, महंगाई और बेरोजगारी से देश की जनता को निजात दिलाएं और सबों के लिए एक समान शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य की व्‍यवस्‍था करे.
इस अवसर पर बाबा यादराम बसट्टा, कुमारपाल बसट्टा, दीपन बसट्टा, सरजीत बसट्टा, डॉ ओमबीर भाटी, जीतराम पोसवाल, रवि बैसला, सत्ते भड़ाना, जगदी बैसला, सतीश नागर प्रधान, सतवीर छोंकर, रमेश धीमान, मंगत बढ़ाना प्रधान, नरेंद्र प्रधान, सुखबीर, जय प्रकाश पांडे, बृजेश व समस्त भक्तगण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- हरियाणा पंचायत चुनाव: सुनवाई टला, इन नियमों के तहत हो सकते है इलेक्शन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique