Post

अल्पसंख्यकों के हित सिर्फ JJP में सुरक्षित: मोहसिन चौधरी

PNN/ Faridabad: जननायक जनता पार्टी (JJP) के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मोहसिन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस व अन्य राजनीतिक पार्टियों ने मुस्लिम समाज को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है. मुस्लिम समाज के समर्थन से सत्ता हासिल करके मुस्लिम समाज की अनदेखी करने का काम किया है. ऐसा एक बार नही बल्कि आज़ादी से लेकर आजतक जब जब इन लोगों का दांव लगा है तब तब इन लोगों ने मुस्लिम समाज के लोगों का राजनीतिक शोषण करने का काम किया है, ऐसे लोगों को वक्त आने पर सबक़ सिखाने का काम करना है.
दरअसल मोहसिन चौधरी बुधवार को फ़रीदाबाद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ज़िला स्तरीय बैठक को संबोधित करने गांव आलमपुर पहुँचे थे. इस दौरान गांव आलमपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ को देखकर काफ़ी खुश नज़र आए और उन्होंने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ज़िला अध्यक्ष हाजी अख़्तर हुसैन व सारी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की टीम को बधाई दी.
मोहसीन चौधरी ने बताया की अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के हित सिर्फ़ और सिर्फ़ जननायक जनता पार्टी में सुरक्षित है. चौधरी देवीलाल परिवार ने हमेशा मुस्लिम समाज को सम्मान देने का काम किया है. आज उन्ही के नक़्शे क़दम पर चलकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला प्रदेश की बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में एक समान विकास करा रहे हैं. चौधरी ने आगे कहा कि मेवात की वर्षों पुरानी माँग फ़ोरलेन की स्वीकृती भी उन्होंने कराई है जिसको कांग्रेस पार्टी ने दशकों तक लटका कर रखा था. वही उन्होंने कार्यकर्ताओ के मान सम्मान में कोई भी नही आने की बात भी दोहराई. मोहसिन चौधरी ने उपमुख्यमत्री दुष्यंत चौटाला को दूरदर्शी सोच का नेता बताते हुए देश का भविष्य भी बताया.
इस अवसर पर मुख्य रूप ग्रामीण जिला अध्यक्ष तेजपाल डागर, शहरी ज़िला अध्यक्ष अरविंद भारद्वाज, ठाकुर राजा राम, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के वरिष्ठ प्रदेश ऊपप्रधान मोहम्मद शरीफ़, करामत अली, प्रेम सिंह धनकड, अहमद अलवी, युवा ग्रामीण ज़िला अध्यक्ष संदीप, अवनीश, सुरेश, असग़र, रमज़ान, जावेद अख़्तर एवं अनेको गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- अरावली वन क्षेत्र से हटाए जाएंगे अवैध फार्म हाउस, शिक्षण संस्थान व अन्य निर्माण

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique