Post

तिकोना पार्क के ऑटो मार्केट को तोड़ने के लिए नगर निगम ने भेजा नोटिस, मचा हड़कंप

PNN/ Faridabad: नगर निगम ने तिकोना पार्क स्थित ऑटो मार्केट में लीज की दुकानों के अवैध निर्माण तोड़ने के लिए 15 सितम्बर का नोटिस दिया है। इससे दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। दुकान शुक्रवार को संयुक्तायुक्त प्रशांत अटकान से मिले और उन्होंने कार्यवाही रोकने की अपील की।

शुक्रवार को ऑटो मार्केट के दुकानदारों ने नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर प्रशांत अटकन से मुलाकात की।
तिकोना पार्क ऑटो मार्केट के प्रधान देविंदर रतड़ा ने संयुक्तायुक्त को बताया कि कंप्लेक्स ने उन्हें ये दुकानें 99 साल की लीज पर दी थीं। अब नगर निगम ने उन्हें अवैध तरीके से बनाने का नोटिस दिया है कि वह 7 दिनों में अपना अवैध निर्माण हटा लें।
दुकानदारों ने जॉइंट कमिश्नर को नोटिस के बारे में अवगत कराया।
जॉइंट कमिश्नर ने दुकानदारों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह किसी की दुकान नहीं तोड़ना चाहते हैं, लेकिन जिस तरह नगर निगम ने तिकोना पार्क की लीज की दुकानों को जिस भी तरह दिया था, वह उस तरह से अपनी दुकान को कर लें या फिर उन दुकानों को फ्री होल्ड करवा लें या फिर जिन दुकानदारों ने अवैध रूप से बना रखा है, उसकी नियम अनुसार फीस जमा करा दें।

इस बाबत उन्होंने दुकानदारों से 7 दिनों में जवाब मांगा है कि दुकानदारों का क्या निर्णय है। ताकि उनकी दुकानों को तोड़ने से बचाया जा सके।
इस मौके पर दीन मोहम्मद, हनीफ खान, संजय भारद्वाज, अली खान, निसार खान, बाबू खान, रणधीर कुमार, सोनू कुमार आदि दुकानदार मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-

डबुआ मंडी में आज से नहीं बिकेगी खुदरा सब्जी, यह लोग कर सकेंगे खरीद-फरोख्त

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique