Post

2021 युवाओं के लिए एक नई शुरुआत: मुकेश सैनी

PNN/ Faridabad: समस्त पाठकों को नववर्ष-2021 की शुभकामनाएं. 2021 नववर्ष की पूर्व संध्या पर देश-दुनिया और फरीदाबाद की नगरी में सतरंगी चकाचौंध देखने को मिली. लोग अपने घरों को चमकीले लाइटिंग से सजाए हुए थे. कोरोनाकाल की वजह से सामूहिक सेलिब्रेशन के बजाय घरों में भिन्न प्रकार के व्यंजन बनाए गए, और नए वर्ष का स्वागत किया गया. लेकिन युवाओं ने अपने-अपने तरीके से नव वर्ष का स्वागत किया. लोग वर्ष 2020 को भूलकर नए साल में एक नई उमंग और जोश के साथ अपनी प्लानिग को सफल बनाने का संकल्प ले रहे थे.

इसी कड़ी में, मुकेश सैनी, तरुण ठाकुर, अक्षय भड़ाना, दीपक पांडे, कार्तिक गुर्जर आदि नवयुवकों ने ग्रेटर फरीदाबाद स्थित वाइट हाउस में जमकर मौज मस्ती किए.

उक्त नवयुवकों ने गुजरे 2020 के अनुभव और 2021 की प्लानिंग को PNN के साथ संयुक्त रुप से साझा करते हुए बताया कि 2020 ने हम युवाओं को बहुत कुछ सिखा गया. यूथ के लिए एक-एक दिन मायने रखती है लेकिन पूरे 1 वर्ष का व्यर्थ गुजरना हम सभी के कैरियर पर इसका बुरा असर पड़ा है. फिर भी हम आशा करते हैं और दृढ़ निश्चय के साथ 2021 में पुनः एक बार नई शुरुआत करेंगे और अपने गंतव्य की ओर तेजी से आगे बढ़ेंगे.

मुकेश सैनी ने कहा कि हालांकि कोरोना की वजह से प्रशासन नए वर्ष की सेलिब्रेशन पर रोक लगा दी थी फिर भी हम सभी ने कोरोना एहतियात का पालन करते हुए नववर्ष के स्वागत में मौज मस्ती किए.

यह भी पढ़ें-

हरियाणा सरकार ने कक्षा 1 से 8वीं तक की पढ़ाई के लिए बनाया यह नियम

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique