Post

नवनियुक्त DSP सुरेश भड़ाना को मुबारकबाद देने पहुंचे मेहरचंद हरसाना

PNN/ Faridabad: डीएसपी पद पर पदोन्नत हुए तावडू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एवं पाली-फरीदाबाद निवासी, सुरेश भड़ाना (DSP Suresh Bhadana) को शुभकामनाएं देने पहुंचे, बीएसपी नेता वार्ड-9 एवं समाजसेवी मेहरचंद हरसाना (Meharchand Harsana) ने कहा कि सुरेश भड़ाना नये पद पर नई ऊर्जा के साथ थाने में आने वाले फरियादी की अच्छे से सुनवाई करके, उसके प्रति सहानुभुति, सहयोग, न्याय व निष्पक्षता के सूत्र पर चल पुलिस की छवि को निखारने का भी कार्य करेंगे.

DSP Suresh Bhadana

दरअसल, डीएसपी पद पर सुरेश भड़ाना की पदोन्नत के बाद आज गांव मांगर की बड़ी चौपाल पर गांव की समस्त सरदारी ने डीएसपी सुरेश भड़ाना की गर्मजोशी से स्वागत किया.
इस मौके पर मेहरचंद हरसाना ने यह भी कहा आज हमारा समाज शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है. विकास के लिए शिक्षा जरूरी है. शिक्षित युवा ही समाज में फैली बुराइयों को समाप्त कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि सामाजिक एकता, समरसता एवं समाज को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए युवाओं को तकनीकी, उच्च रोजगार परख शिक्षा दिलाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हमें पूरा उम्मीद है कि नवनियुक्त डीएसपी सुरेश भड़ाना भी अपने समाज के युवाओं को मुख्यधारा से जोड़ने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे.
डीएसपी पद पर पदोन्नत हुए तावडू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश भड़ाना मूल रूप से फरीदाबाद पाली के निवासी हैं, जैसे ही उन्हें पदोन्नति मिली पुलिस महकमे के साथ-साथ तमाम पाली गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है.
आपको बता दें, डीएसपी पदोन्नत होने पर निरीक्षक सुरेश भड़ाना ने एसपी कार्यालय पहुंच कर एसपी वरुण सिंगला से स्टार व बेज लगवाकर अपना कार्य पूरी निष्ठा ईमानदारी के साथ निभाने का वचन भी दिया, एसपी वरुण सिंगला ने डीएसपी बने सुरेश भड़ाना के उज्जवल भविष्य की कामना की.
इस मौके पर फतेह सिंह, जयपाल, धनी, पूर्व सरपंच, बालक राम, सुक्की पूर्व सरपंच, चंदा पूर्व सरपंच, कर्मवीर पूर्व सरपंच, सुंदर, नेत्रपाल, धर्मवीर, जग्गी, सुभाष, हरवीर, सतीश, अजय, विनोद, वीरपाल, गजेंद्र, मलखेका, रणवीर नंबरदार, वीरू सहित सैकड़ों स्थानीय लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- पार्षद उम्मीदवार नवीन कौशिक ने वार्ड-8 में युवाओं के साथ किया चुनावी चर्चा

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique