Post

बिजली व पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, रईस खान को दिया शिकायत पत्र

PNN India: बिजली व पानी की समस्या को लेकर रेवासन गांव लोगों ने आज जिला सचिवालय नूह पर जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में इस समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

Nuh Sachivalya

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सैयद रईस खान को शिकायत पत्र दिया, जिसपर रईस खान ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर लोगों की उक्त समस्याओं को फौरी तौर पर समाधान कराने को कहा।

लोगों ने कहा कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती को लेकर पीने व पानी की सप्लाई प्रभावित हो रही है जिस कारण स्थानीय लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि क्षेत्र में बिजली व पानी की समस्या को दूर करने के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को अवगत करवा चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी क्षेत्र में बिजली व पानी की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली व पानी की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले समय में हम लोग सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें-

प्रदेश महामंत्री सैयद रईस खान का अलावलपुर गांव में जोरदार स्वागत

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique