Post

BJP अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद में इन पदाधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी ज़िला फ़रीदाबाद अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने ज़िला कार्यालय फ़रीदाबाद में बृहस्पतिवार को फ़रीदाबाद के तीन मोर्चों के अध्यक्षों  के साथ बैठक आयोजित की. बैठक में फ़रीदाबाद के तीन मोर्चों के जिलाध्यक्षों ने भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा की उपस्थिति में अपने अपने मोर्चे की कार्यकारिणी की घोषणा की. अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यकारिणी में मोर्चा के जिलाध्यक्ष पादरी लाजर रंजीत सेन के साथ दो महामंत्री, तीन  उपाध्यक्ष, तीन सचिव, एक कोषाध्यक्ष , एक मीडिया प्रमुख सहित 11-11 पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई.

इस अवसर पर मोर्चों के अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए अपने वक्तव्य में जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा की मोर्चों कार्यकारिणी के गठन से फ़रीदाबाद ज़िले में भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूती मिलेगी, जिससे संगठन का विस्तार को गति मिलेगी.

BJP Alpsankhyak Morcha
अल्पसंख्यक मोर्चा में पदाधिकारियों के विस्तार पर लाजर रंजीत सेन ने जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा और पार्टी आलाकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जिस तरह कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है और जिस तरह उन्हें भी पहले भी जिम्मेदारी दी गई थी वो दिखाता है कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही लोकतंत्र के हिसाब से चलती है.
उन्होंने कहा कि वैसे तो भारतीय जनता अल्पसंख्यक मोर्चा से जुड़ा हर युवा देश हित में अपनास शत-प्रतिशत योगदान देने को प्रतिबद्ध है, लेकिन वह पहले से कहीं ज्यादा इसका निर्वाहन करने का पूरा प्रयास करेंगे. लाजर रंजीत सेन ने अंत में कहा कि  अल्पसंख्यक मोर्चा से जो भी भाजपा की उम्मीदें हैं उन्हें फरीदाबाद में पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा के साथ ज़िला महामंत्री मूलचंद मित्तल, आर एन सिंह, ज़िला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, ज़िला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष पंकज सिंगला, महिला मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष राजबाला सरदाना और ज़िले के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- शादी-समारोह में बर्तन निशुल्क मुहैया कराएगा नगर निगम…कॉल करें

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique