Post

कोटड़ीह गांव में कुछ लोगों ने सड़क बनाने के नाम पर गिरा दी एक घर की पक्की दीवार

PNN/ Lucknow: अयोध्या-अमानीगंज खंडासा थाना क्षेत्र के कोटड़ीह गांव में बीती रात कुछ लोगों द्वारा एक पक्की दीवार को जबरदस्ती गिरा दी गई. इस बाबत कोटडीह गांव निवासी राजू दुबे ने खंडासा थाना में एक तहरीर देकर बताया है कि उसकी 10 साल पहले से पक्की नीव पर स्थित एक दीवार को 21 जून की रात में जबरदस्ती संतराम रावत, पिंटू रावत, जय सिंह रावत, चंचल रावत और उनके घर की औरतों द्वारा गिरा दी गई. जिसका विरोध करने पर दबंगों द्वारा राजू दुबे को जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

Complained
राजू दुबे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि डायल 112 नम्बर और ग्राम प्रधान द्वारा आपस में सुलह-समझौता कराने का आश्वासन देने के बाद भी कुछ लोगों के कहने में आकर दबंगों ने अपनी पुरानी रास्ता की मांग न करके उसके (राजू दुबे) के द्वार से पुस्तयनी जमीन पर स्थित पक्की दीवार को गिराने के बाद जबरन रास्ते को लेकर लगातार मांग की जा रही है.
उन्होंने कहा कि गांव में अकेला घर ब्राह्मण का होने के कारण विपक्षी द्वारा हमेशा हरिजन एक्ट लगवाने की धमकी भी दी जाती हैं और राष्ट्रपति के दम पर रास्ता निकलवाने की बात कही जा रही है, जिसको लेकर राजू दुबे ने प्रशासन से न्याय की मांग की है.

यह भी पढ़ें- क्या खोलना चाहते हैं जनऔषधि केंद्र? यहां जानिए पूरी प्रक्रिया

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique