Post

हिमांशु भाटी की गेंदबाजी स्किल क्रिकेट टीम पर पड़ी भारी

PNN India: रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी कि मैदान पर खेले गए 6th ऑल इंडिया रविंद्र फागना अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में लाल बहादुर शास्त्री की टीम ने स्किल क्रिकेट टीम को 10 विकेट से हरा दिया. धारीदार गेंदबाजी के लिए हिमांशु भाटी को निक्की (अंपायर, रविंद्र फागना क्रिकेट एकेडमी) के द्वारा मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.
यह मैच 50-50 ओवर का खेला गया. लाल बहादुर शास्त्री की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए स्किल क्रिकेट टीम ने 41 ओवर में 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. बल्लेबाज संदीप सतीश ने 29 रन, अक्षय कॉल ने 22 रन और आदित्य आनंद ने 20 रन टीम के लिए बनाए. लाल बहादुर शास्त्री की ओर से गेंदबाजी करते हुए हिमांशु भाटी ने अपनी धारदार गेंदबाजी की बदौलत 5 विकेट चटकाए, ईशान सिंह ने 3 विकेट, सुमित चिकारा और अनस चौधरी ने 1-1 विकेट लेने में कामयाब रहे.

लक्ष्य का पीछा करते हुए लाल बहादुर शास्त्री की टीम ने महज 14.3 ओवर में बिना विकेट गंवाए 115 रन बनाकर अपनी जीत दर्ज कराई. बल्लेबाज सुमित चिकारा और अमन गुरनानी ने 50-50 रन जड़े जबकि अन्य खिलाड़ियों ने आसानी से लक्ष्य पूरा कर लिया.

यह भी पढ़ें-

प्रैक्टिस मैच: RPCA ने 7 विकेट से जीता मैच, साहिल चौहान को मिला मैन आफ द मैच

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique