Post

माता रानी के चरणों में सच्चे मन से अरदास लगाने से हर मुराद होती है पूरी: भारत अशोक अरोड़ा

PNN/ Faridabad: शारदीय नवरात्र (अश्विन) को देवी ने अपनी वार्षिक महापूजा कहा है। इसी नवरात्र को मां भगवती अपने अनेकानेक रूपों- नवदुर्गे, दश महाविद्या और षोड्श माताओं के साथ आती हैं। देवी भागवत में देवी ने शारदीय नवरात्र को अपनी महापूजा कहा है। उक्त वक्तव्य पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के सुपुत्र भारत अरोड़ा ने एन.एच.1 बी ब्लॉक स्थित हनुमान मंदिर में नवरात्रों के शुभ अवसर पर ज्योत प्रज्जवलित करते हुए कहे। इस मौके पर उनकी माता गुलशन अरोड़ा उनके साथ थी। उन्होंने कहा कि माता रानी के चरणों में सच्चे मन से अरदास लगाने से हर मुराद पूरी होती है।

Bharat Ashok Arora

हर बार की तरह इस बार भी मंदिर को सुंदर एवं भव्य तरीके से सजाया गया था, परंतु भक्तों ने सावधानीपूर्वक और पूरे रीति-रिवाज के साथ प्रथम नवरात्रे पर मां शैलपुत्ररी की पूजा की। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग समय पर अलग लोगों ने माता रानी की ज्योत प्रज्जवलित की।

भारत अरोड़ा ने कहा कि वैसे तो हर बार की तरह इस बार भी लोगों में माता रानी के नवरात्रों को लेकर भारी उत्साह है, मगर मैं सभी भक्तजनों से यही अपील करूंगा कि सरकारी आदेशों का पालन करते हुए सावधानीपूर्वक माता रानी का विधि-विधान पूर्वक पूजन करें। उन्होंने शहरवासियों को शारदीय नवरात्रों की बधाई दी और कहा कि सभी के जीवन में नई उमंग एवं नई उम्मीद लेकर आएं, ऐसी मेरी कामना है। इस मौके पर उनके साथ मंदिर कमेटी के सदस्य भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-

शहर में यहां खुल रहा है दूसरा “प्लाज्मा बैंक”

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique