Post

अग्रवाल वैश्य समाज करेगा 27 जनवरी को दूसरा शक्ति सम्मेलन समारोह का आयोजन

PNN/Faridabad: समाज के उत्थान में नारी शक्ति की अहम भूमिका है। इसी के अनुरूप अग्रवाल वैश्य समाज भी वैश्य महिलाओं के सशक्तिरण के प्रति कटिबद्ध है और अपने उद्देश्य को पूरा करने के लिए अग्रवाल वैश्य समाज महिला इकाई द्वारा आगामी 27 जनवरी को अग्रवाल धर्मशाला कुरूक्षेत्र में वैश्य महिलाओं का दूसरा शक्ति सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

जानकारी देते हुए अग्रवाल वैश्य समाज महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्षा सुशीला सर्राफ ने बताया कि इस सम्मेलन में प्रदेशभर से समाज की महिलाओं को आमंत्रित किया जाएगा और राजनीतिक, सामाजिक, आत्मनिर्भरता जैसे मुद्दों पर जागरूक किया जाएगा

सर्राफ ने कहा कि समाज के उत्थान में नारी शक्ति की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की प्रेरणा से आयोजित इस शक्ति सम्मेलन में अधिक से अधिक वैश्य महिलाऐं हिस्सा लेंगी। सर्राफ ने कहा कि आज महिलाओं को राजनीति में आने की आवश्यकता है और आगामी चुनावों को देखते हुए वैश्य महिलाओं में नेतृत्व क्षमता विकसित करने के उद्देश्य से प्रदेशस्तर पर दूसरे शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

इस मौके पर सुशीला सर्राफ ने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज आज प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में अपनी अलग पहचान बना चुका है। वैश्य एकता के प्रयास के साथ अग्रवाल वैश्य समाज निरंतर आगे बढ़ रहा है। इसी कड़ी में महिलाओं का मजबूत संगठन बनाकर वैश्य समाज की महिलाओं को स्वाबलंबी, नेतृत्वशील बनकर आम जन-जीवन में होने वाले कार्यकर्मों में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique