Post

पारस कान्वेंट स्कूल में काईट मेकिंग प्रतियोगिता

PNN/ Faridabad: डबुआ गाजीपुर रोड स्थित पारस कान्वेंट स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया. स्कूल के चेयरमैन दिग्विजय भाटी ने ध्वजारोहण कर सभी स्कूल स्टाफ और अभिभावकों संग राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम को आरंभ किया. तत्पश्चात बच्चों ने देशभक्ति पर आधारित कार्यक्रम प्रस्तुत कर जमकर वाहवाही लूटी.

इस मौके पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें छात्राओं ने छात्रों ने भाग लेकर अपने विवेक का परिचय दिया. मेहंदी कंपटीशन, राखी कंपटीशन, काईट मेकिंग कंपटीशन आदि प्रमुख रहा. बच्चों ने अपने हाथों से पतंग बनाकर प्रदर्शित किए, और बेहतर पतंग बनाने वाले बच्चों को गिफ्ट देकर प्रोत्साहित किया गया.

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल दीपा ने बताया कि पर्व को मनाने के साथ अगर बच्चों को सामाजिक विषयों के बारे में जागरूक किया जाए तो एक पंथ दो कार्य आसानी से हो सकते हैं. और इसी उद्देश्य से आज यहां पारस कन्वेंट स्कूल में प्रोग्राम का आयोजन किया गया. बच्चों ने खेल खेल में बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने कहा कि पारस स्कूल बच्चों की चौमुखी विकास के लिए इस तरह का कार्यक्रम स्कूल परिसर में आयोजित करता रहता है. जिसके लिए उनके अभिभावक भी स्कूल को खूब समर्थन करते है.

इस मौके पर उपस्थित सभी अभिभावकों को उन्होंने धन्यवाद किया साथ ही स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन एवं जन्माष्टमी की बधाई दी.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique