Post

रोटरी क्लब ऑफ इंडिया की तरफ डी.सी मॉडल स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन

PNN/ Faridabad: रोटरी क्लब ऑफ इंडिया की तरफ से सेक्टर-9 स्थित डी.सी मॉडल स्कूल में आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सामाजिक कार्यों में अभूतपूर्व योगदान देने वाले रोटरी क्लब ऑफ इंडिया का डी.सी मॉडल स्कूल के साथ सामाजिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए साझा प्रयास शुरू किया गया. जिसमें विद्यालय के छात्राओं को भी बराबर का भागीदार बनाया गया.

इस अवसर पर रोटेरियन विनय भाटिया भूतपूर्व रोटेरियन गवर्नर, विवेक सूद प्रेसिडेंट रोटरी क्लब ऑफ इंडिया, भूतपूर्व प्रेसिडेंट अनिल मग्गू उपस्थित रहे.

इस दौरान विद्यालय की सभी छात्राओं में से उन्होंने तनीषा अग्रवाल कक्षा नौवीं की छात्रा को प्रेसिडेंट के रूप में चुना, कक्षा नौवीं की छात्रा महक को सेक्रेटरी के रूप में तथा गुंजन गुप्ता को ट्रेजरी इंचार्ज के रूप में चुना गया. रोटरी क्लब की सभी गतिविधियों को बच्चों के स्तर पर पहुंचाने के लिए इन तीनों के महत्वपूर्ण भूमिका होगी. विद्यालय के स्तर पर इस कार्यक्रम का प्रभार हरिशंकर शर्मा (वरिष्ठ अध्यापक ) के सानिध्य में होगा.

विद्यालय के संचालक पवन कुमार गुप्ता ने कहा कि यह एक सकारात्मक कदम होगा, जिससे बच्चों को रोटरी क्लब के साथ जुड़कर कार्य करने का अनुभव प्राप्त होगा और समाज को भी इससे लाभ मिलेगा.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique