Post

भाजपा नेता जावेद अली ने वार्ड 35 में चलाया सदस्यता अभियान, पार्षद राकेश कपिल डागर का बनाया सदस्यता कार्ड

PNN/ Faridabad: भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत मो. जावेद अली, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ व जिला उपाध्यक्ष, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद ने आज भाजपा के वरिष्ठ नेता राकेश कपिल डागर, नगर निगम वार्ड- 35 के पार्षद एवं सदस्य फाइनेंस कमिटी  के कार्यालय पर सदस्यता अभियान चलाया.

इस मौके पर एनआईटी विस्तारक रमन कुमार आनंद, महेश चौधरी, शाहूपूरा बल्लभगढ़, मनोज कुमार नागर, जवाहर कॉलोनी फरीदाबाद आदि मौजूद रहे.

भाजपा नेता जावेद अली ने पार्षद राकेश कपिल डागर का ऑनलाइन फॉर्म भर कर भाजपा की सदस्यता दिलाई, इस दौरान कई अन्य स्थानीय लोगों ने भी सदस्यता ली.

जावेद अली ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरे देश के लोगों को एक सूत्र में पिरोना है और भाजपा की इस मुहिम से लोग तेजी से जुड़ रहे हैं, और खुद को भाजपा का परिवार मान रहे हैं. जावेद अली ने पार्षद डागर का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उन्हें (जावेद अली) को सदस्यता कार्ड बनाने का मौका दिया.

जावेद अली ने कहा कि भाजपा की शुरू से यह रणनीति रही है कि सभी को समान रूप से मौका एवं सम्मान दिया जाए जिससे हम जैसे छोटे एवं स्थानीय कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति कर्तव्यनिष्ठा दिखाने का अवसर प्राप्त हुआ है.

इस मौके पर सभी भाजपा नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी किए और भाजपा प्रत्याशियों को अधिक से अधिक वोट दिलाने तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्र में जुट जाने के लिए कहा गया. जिस पर जावेद अली ने आश्वासन दिया कि वह अपने क्षेत्र से भाजपा के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सत्तासीन करने के लिए अपने विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी को अधिक से अधिक वोट दिलाने के लिए वह दिन रात मेहनत करेंगे.

इस दौरान सभी नेताओं ने जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने पर जमकर खुशियां मनाएं एवं एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाइयां दी.

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique