Post

आशीयाना में आयोजित क्रिसमस में विधायक मूलचंद शर्मा की शिरकत, धर्मनिरपेक्षता को बढ़ावा का किया आह्वान

PNN/ Faridabad: सेक्टर-62 बल्लभगढ़ स्थित आशीयाना में 25 दिसम्बर को IPC जीवन ज्योति धाम व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद द्वारा क्रिसमस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सबसे पहले पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। जिसमे हिन्दू, मुस्लिम, सिख व ईसाई समुदाय के लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में बल्लभगढ़ के विधायक पंडित मूलचंद शर्मा उपस्थित हुए। विधायक पंडित मूलचंद शर्मा ने उपस्थित लोगों को क्रिसमस की बधाई देते हुए धर्मनिरपेक्षता को बढ़ावा देने का आह्वान किया है। विधायक ने कहा कि “हम लोग मनुष्य हैं। हमें जाती पाती धर्म आदि में बंटने के बजाय एक होकर आगे बढ़ना होगा। हमारा सबसे बड़ा परिचय यह है कि हम मनुष्य हैं, इसीलिए हम मंदिर जाते हैं और चर्च में भी जाते हैं।

वहीं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा फरीदाबाद जिला अध्यक्ष पादरी लाजर रन्जीत सेन ने कहा कि क्रिसमस प्रभु यीशु मसीह के जन्म दिवस के उपलक्ष में मनाया जाता है । पापों में डूबे , परमेश्‍वर की करूणा से विहीन मनुष्य को पापों से मुक्ति देने तथा मनुष्य का परमेश्‍वर से मेलमिलाप करवाने के लिए प्रभु यीशु मसीह मनुष्य के रूप में दुनिया में आए। पादरी लाजर रन्जीत सेन ने कहा कि क्रिसमस मेलमिलाप व भाईचारे का संदेश देता है।

कार्यक्रम में मुख्य रुप से वार्ड-40 की पार्षद बहन सविता तंवर, भाजपा नेता भाई राकेश गुर्जर व अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा संयोजक अलीजान बुखारी, जिला महामन्त्री मौहम्मद जावेद देशवाल, जिला उपाध्यक्ष जावेद अली खान, जिला उपाध्यक्ष परवेज अहमद, जिला सचिव उस्मान खान, खेडी मंडल अध्यक्ष मुस्ताक अहमद, सेहतपुर मंडल अध्यक्ष वकील अहमद व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique