Post

अर्पित बालियान की जबरदस्त बल्लेबाजी के सामने नहीं टिक पायी डिवाइन क्रिकेट एकेडमी की टीम

PNN/ Faridabad: 3rd रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट 2018 सेमीफाइनल मैच सीवीपीएस क्रिकेट एकेडमी ने 84 रन से जीत लिया और अर्पित बालियान को मैन ऑफ द मैच दिया गया।
पाली स्थित रविंद्र फागन क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर यह मैच सीवीपीएस क्रिकेट अकैडमी मेरठ और डिवाइन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। डिवाइन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्योता सीवीपीएस को दिया। निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट खोकर सीवीपीएस ने 275 रन बनाई। बल्लेबाज अर्पित बालियान ने 6 छक्कों और 15 चौकों की मदद से 61 गेंदों पर 117 रन बनाए और साथी खिलाड़ी रजत भाटी ने 53 रन बनाए।
डिवाइन क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए प्रियांशु कौशिक ने 6 ओवर में 42 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि कार्तिक चंदीला ने दो विकेट लिए।
डिवाइन क्रिकेट एकेडमी ने 117 रन के जवाब में अपनी पारी खेलते हुए 24. 1 ओवर में 10 विकेट खोकर मात्र 191 रन बना पाई। बल्लेबाज विवेक रौतेला ने सबसे अधिक 80 रन बनाए और जतिन शर्मा ने 48 रन बनाए। सीवीपीएस क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अर्पित बालियान सबसे अधिक 4 विकेट लिए जबकि विपिन कुमार और गुरु राज ने 2-2 विकेट लिए। इस तरह सीवीपीएस क्रिकेट अकैडमी के खाते में यह मैच आई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique