Post

यूके स्पोर्ट्स 3 विकेट से जीती अंडर-19 क्रिकेट मैच, धीरू सिंह का मैच में रहा बेहतरीन प्रदर्शन

PNN/ Faridabad: पाली स्थित रविंद्र फागना क्रिकेट अकैडमी के मैदान पर एमकेएम क्रिकेट एकेडमी और यूके स्पोर्ट्स के बीच खेले गए मैच में यूके स्पोर्ट्स ने 3 विकेट से एमकेएम क्रिकेट एकेडमी को हरा कर मैच को अपने नाम कर लिया और मैन ऑफ द मैच धीरू सिंह को दिया गया।

एमकेएम क्रिकेट अकैडमी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। एमकेएम अकैडमी निर्धारित 50-ओवर की मैच में 10 विकेट खोकर 267 रन बनायी। बल्लेबाज यशपाल डागर ने 1 छक्के नौ चौकों की मदद से 53 गेंदों पर 61 रन बनाए जबकि शुभम शर्मा ने 54 रन बनाए और अनूप अहलवात ने भी 43 रन बनाए।
यूके स्पोर्ट्स के गेंदबाज प्रवीण दत्त ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए जबकि हर्ष ठाकुर ने 2 विकेट और शहनवाज सैफी और अक्षय चौधरी ने भी 1-1 विकेट लिए।
यूके स्पोर्ट्स 267 रन कि जवाब में अपनी पारी खेलते हुए महज 48.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 270 रन बना लिया। बल्लेबाज धीरू सिंह ने छह छक्कों और 10 चौकों की मदद से 84 गेंदों पर 99 रन बनाए, पवन कौशिक और विपुल कौशिक ने भी 46-46 रन बनाए।
एमकेएम क्रिकेट एकेडमी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए हैप्पी राजपूत और लकी भाटी ने 2-2 विकेट लिए जबकि यशपाल डागर और भरत रावत ने भी1-1 विकेट लिए, लेकिन मैच यूके स्पोर्ट्स के खाते में गई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique