Post

जाट जागृति पंचायत की ओर से चौधरी चरण सिंह की जयंती का भव्य आयोजन

PNN/Faridabad: किसान दिवस के अवसर पर सेक्टर-3 बल्लबगढ़ स्थित जाट भवन में आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की 116वीं जयंती का आयोजन जाट जागृति पंचायत द्वारा बड़ी धूमधाम के साथ किया गया।

इस मौके पर किसानों के मसीहा चरण सिंह को समाज के अनेक लोगों ने पुष्प अर्पित करते हुए उनके जीवन का व्याख्यान किया और देश के ऐसे महान सपूत को याद कर उनके पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर मुनेश नरवाल व अमीचंद पन्हेड्डआ ने चौधरी चरण सिंह द्वारा किए गए महान कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि चौधरी चरण सिंह ने अपने जीवन में किसानों के लिए बहुत महत्वपूर्ण कार्य किए और किसानों के हित के लिए कानून बनवाए। साथ ही नहरों का निर्माण कराया जिससे देश का किसान सूखा या किसी अन्य कारण से हताश ना हो।

मुनेश नरवाल ने कहा कि उन्होंने हमेशा किसानों के हित के बारे में ही सोचा। इस अवसर पर उन्होंने कहा की देश के प्रधानमंत्री होते हुए भी उन्होंने सदैव एक आम आदमी की तरह अपने जीवन को बिताया और समाज व देश को एक संदेश दिया की हम सब भारतीय एक हैं और संगठित होकर ही देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाया जा सकता है। देश की प्रगति और उन्नति के लिए उन्होंने बेहतर प्रयास किए जिन्हें सराहा जाता है। उनकी ईमानदार छवि और ऊंची सोच पर हम नतमस्तक है।

इस मौके पर जाट जागृति पंचायत के विक्रम तेवतिया, राजबीर देसवाल, रोहित बहरे, अजय जाट, कृष्ण पाल आजाद, संजय, अजय दलाल, महेंद्र सिंह भारत, बंटी चौधरी, जतिन सहित अनेक सदस्य मौजूद रहे।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique