Post

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 10 दिन से लापता फिजियोथैरेपिस्ट को ढूंढ निकाला

PNN/Faridabad: 10 दिन से लापता फिजियोथैरेपिस्ट लवन सिंह को पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर एवं लोकेन्द्र कुमार पुलिस उपायुक्त अपराध के नेतृत्व में क्राईम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी एस.आई छत्तरपाल एवं उनकी टीम के ए.एस.आई शीशपाल और एच.सी प्रेम की टीम ने ढूंढने में कामयाबी हासिल की है।

आप को बताते चले कि लापता फिजियोथैरेपिस्ट के भाई स्वर्ण सिंह ने  25 दिसंबर 2018 को थाना सदर बल्लबगढ पुलिस को बताया था कि उनका भाई लवन सिंह जो कि फिजियोथैरेपिस्ट है।वह 23 दिसंबर से लापता है जिस संबंध में थाना सदर बल्लबगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर गुमशुदा की तलाश जारी कर दी।

लापता फिजियोथैरेपिस्ट के संबंध में फरीदाबाद के फिजियोथैरेपिस्ट का एक समूह पुलिस आयुक्त कार्यालय सै- 21 सी में पुलिस आयुक्त से मिले थें, जिस पर पुलिस आयुक्त ने लापता फिजियोथैरेपिस्ट की जल्द तलाश के लिए फाईल को थाना सदर बल्लबगढ से क्राईम ब्रांच उंचा गांव को सौंप कर तेजी से कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।

क्राईम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी ने टीम गठित कर लापता फिजियोथैरेपिस्ट की जांच शुरू की, लापता फिजियोथैरेपिस्ट ने पुरी (उडीसा) से अपनी पत्नी से संपर्क किया और कहा वह मरने वाला है। जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम तत्परता से कार्यवाही करते हुए पुरी पहुंच गई लेकिन लापता फिजियोथैरेपिस्ट वहां से निकल चुका था।

प्रभारी क्राइम ब्रांच एस आई. छत्रपाल ने बताया कि लापता फिजियोथैरेपिस्ट पुरी से भोपाल होते हुए देवास पहुंच गया था। क्राईम ब्रांच की टीम ने तकनीकी सहायता से पीछा करते हुए, देवास (मध्य प्रदेश) से लापता फिजियोथैरेपिस्ट को बरामद करने में सफलता पाई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लापता फिजियोथैरेपिस्ट लवन सिंह के भाई स्वर्ण सिंह व उनके अन्य परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई। इसके बाद लवन सिंह को आज उनके परिजन के हवाले कर दिया गया है।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique