Post

सतयुग दर्शन इंस्टिट्यूट में इमार्टिकस के सहयोग से पूल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

PNN/ Faridabad: सतयुग दर्शन इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (एसडीआईईटी), फरीदाबाद के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट (टी&पी) सेल द्वारा 16 सितंबर, 2021 को इमार्टिकस के सहयोग से ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी सुमित राठी के मार्गदर्शन में एक पूल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से छात्र-छात्राओं को बैंकिंग और वित्तीय सेवा क्षेत्र, डेटा एनालिटिक्स एवं डिजिटल मार्केटिंग में रोजगार के अवसर प्रदान किये गए। पूल प्लेसमेंट ड्राइव में एसडीआईईटी के साथ-साथ अन्य इंजीनियरिंग और प्रबंधन संस्थानों जैसे कि अरावली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट फरीदाबाद, आईएमटी फरीदाबाद, डीएवी फरीदाबाद, डीएवी शताब्दी कॉलेज फरीदाबाद, एनसी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पानीपत, केएल मेहता दयानंद कॉलेज फरीदाबाद, बीएसएआईटीएम फरीदाबाद, अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़, गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज सेक्टर-14 गुरुग्राम, एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा, दिल्ली यूनिवर्सिटी, बीएमआईईटी सोनीपत आदि के 174 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

Satyug Darshan Institute

प्रधानाचार्य डॉ. संगीता त्रेहन ने छात्रों को संबोधित करते हुए इस अभियान का पूरा लाभ उठाने का आह्वान किया। उन्होंने विभिन्न टी&पी पहलुओं के लिए एसडीआईईटी के साथ जुड़ने पर इमार्टिकस को भी बधाई दी और एसडीआईईटी एवं इमार्टिकस दोनों ने विश्वसनीय टी&पी भागीदारों के रूप में एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।
उल्लेखनीय है कि एसडीआईईटी ने कोविड-19 महामारी के दौर में भी अच्छी संख्या में गुणवत्तापूर्ण रोजगार के अवसर सफलतापूर्वक सृजित एवं प्रदान किए हैं। एसडीआईईटी के इस तरह के प्रयास न केवल एसडीआईईटी के छात्रों को बल्कि अन्य कॉलेजों के छात्रों को भी लाभान्वित करते है। एसडीआईईटी में विभिन्न कार्यक्रमों के शिक्षण अध्यापन को उद्योग पाठ्यक्रम के साथ बहुत ही कुशल तरीके से जोड़ा गया है, इसके परिणामस्वरूप जीवंत उद्योग परियोजनाओं, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट के लिए उद्योगों के साथ बातचीत जारी है।

यह भी पढ़ें- ICSI फरीदाबाद ने शिक्षक सम्मेलन दिवस का किया आयोजन

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique