Post

यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने इन मुद्दों पर निसा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से की मुलाकात

PNN/ Faridabad: यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष नंदराम पाहिल की अध्यक्षता में पदाधिकारी राजेश मदान, रामबीर भडाना, राजकुमार त्यागी आदि ने नेशनल इंडिपेंडेंट स्कूल्स अलायंस (NISA) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ कुलभूषण शर्मा से दिल्ली स्थित कार्यालय पर मुलाकात कर SLC, नए सेशन की शुरुआत अप्रैल माह से किए जाने,  9वीं से 12वीं कक्षा के छूटे हुए विद्यार्थियों के लिए पोर्टल दुबारा से खोलने जैसे कई बिंदुओं पर चर्चा किया गया.

नंदराम पहिल ने बिना SLC के सरकारी स्कूलों में दाखिला देने के विरोध में कोर्ट में केस डालने और आगामी सेशन अप्रैल से ही शुरू करने के बारे मे चर्चा की जिसपर कुलभूषण शर्मा ने SLC मुद्दा का अगले सप्ताह में समाधान होने के लिए आश्वस्त किया साथ ही शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन को पत्र लिखकर 9वी से 12वी के छूट गए छात्रों के लिए पोर्टल दुबारा खोलने के लिए आग्रह किया.

मीटिंग के उपरांत PNN को दी जानकारी में यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष नंदराम पाहिल ने कहा कि प्राइवेट स्कूल पहले ही करोना महामारी की मार झेल रहे हैं. हजारों स्कूल बंद होने की कगार पर हैं. विकट परिस्थिति में सरकार को चाहिए कि प्राइवेट स्कूलों को वित्तीय सहायता मुहैया कराए, जबकि सरकार इसके उलट हर रोज तुगलकी फरमान जारी कर प्राइवेट स्कूलों को बंद करने के लिए आमादा है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली का अब अपना DBSE बोर्ड, CBSE से है इतना अलग

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique