Site icon PNN

Kala Mandir School के विद्यार्थियों का बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन

Kala Mandir School

PNN/ Faridabad: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) ने 12वीं के बाद अब 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. जिसमें साहूपुरा स्थित, कला मंदिर स्कूल (Kala Mandir School) के बच्चों का 12वीं व 10वीं बोर्ड परीक्षा में शानदार प्रदर्शन रहा. स्कूल के बच्चों ने अपनी अद्भुत प्रतिभा और क्षमता का  शानदार प्रदर्शन करते हुए बोर्ड परीक्षाओं में शत-प्रतिशत RESULT प्रशंसनीय उपलब्धि अर्जित कर स्कूल के गौरव को चार चाँद लगा दिए. जिससे यह स्पष्ट होता है कि ग्रामीणअंचल में कला मंदिर स्कूल विद्यार्थियों और अभिभावकों हेतु अति महत्वपूर्ण कहा जा सकता है, क्योंकि विगत कई वर्षों से यह स्कूल बोर्ड परीक्षाओं में लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन दर्शाता रहा है.

स्कूल प्रबंधन ने PNN को दी जानकारी में बताया कि बारहवीं कक्षा की छात्रा कल्पना,  मानसी और कीर्ति ने क्रमशः 95%, 94% और 91% अंक प्राप्त किए तथा दसवीं कक्षा के विद्यार्थी नेहा, दीपू, कुनाल, अनमोल ने क्रमश: 95.4%, 93%, 92%, और 91% अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है.

स्कूल प्रबंधक चौ. अवतार सिंह कालीरमन एवं स्कूल प्रिंसीपल ने सभी विद्यार्थियों को हृदयतल से आभार व्यक्त करते हुए शुभकामनायें और बधाइयाँ दी तथा इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस अवसर पर स्कूल का पूरा स्टॉफ उत्तीर्ण सभी छात्रों को बधाई देने के लिये स्कूल में मौजूद रहा.

यह भी पढ़ें- Oral Health Talk: Dr Smriti ने बताया इस कारण बढ़ रहा है “ओरल कैंसर”

Sharing Is Caring
Exit mobile version