Post

ये दो मंत्रियों ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी के बजाये बनाया नर्क सिटी: उमेश भाटी

PNN/ Faridabad: इण्डियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता, कुंवर उमेश भाटी ने भाजपा सरकार की फरीदाबाद के दो मंत्रियों पर जमकर प्रहार करते हुए, कहा कि माननीय पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने फरीदाबाद वासियों को स्मार्ट सिटी के नाम पर न केवल मुर्ख बनाया, बल्कि फरीदाबाद को नर्क सिटी बनाने में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी। और यही कारण है की आज फरीदाबाद स्मार्ट सिटी के 69 पायदान पर पहुंच गया है. जिसका श्रेय दोनों मंत्रियों को जाता है।

उमेश भाटी ने कहा कि इस बात पर भी शर्म आती है कि फरीदाबाद जहां स्मार्ट सिटी के 69 पायदान पर है, वहीं प्रदूषण में भी नo1 पर फरीदाबाद का नाम रोशन हो रहा है. जिसका श्रेय माननीय पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल को जाता है. जिनके पास केवल रिकार्ड बनाने के लिए समय है जनता के काम करने के लिए नहीं।

भाटी ने कहा कि आज उनका क्षेत्र सबसे अधिक समस्याओं से घिरा हुआ है।ओल्ड से लेकर नहर तक वाली रोड पर गहरे गहरे खढडे हैं, जिसे जनता देखकर विपुल गोयल को कोसती है. और आगामी चुनावों में सबक सिखाने का मन बना रही है. उन्होंने कहा कि ऐसा ही हाल माननीय सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के क्षेत्र तिगांव का है. जहां कुछ ही लोगों का विकास हुआ है, जोकि गूर्जर महोदय के चाटुकार है. अन्य लोग आज भी विकास के लिए तरस रहे हैं, ना तो उनके क्षेत्र में विकास हो रहा है और ना ही उनके कालोनी, गांवो में विकास की एक ईट लगी है।

उमेश भाटी ने कहा कि तिगांव क्षेत्र की जनता केवल चुनावों का इंतजार कर रही है और आगामी चुनावों में सांसद को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि लोगों का यह भी कहना है कि वह अपने बेटे को भी तिगांव से चुनाव लड़ाने का मन बना रहे हैं, लेकिन अब उन्हें सपने से बाहर आना चाहिए क्योंकि भाजपा अब इस क्षेत्र में कदम भी नहीं रखेगी।

कुंवर उमेश भाटी ने अंत में लोगों से अपील करते हुए कहा कि पर्यावरणमंत्री व केन्द्रीय मंत्री की लड़ाई ने फरीदाबाद का बेड़ा गर्क कर दिया है. जिससे आज फरीदाबाद 69 पायदान पर पहुंच गया है और वह दिन दूर नही है जब यही फरीदाबाद 100 पायदान पर भी पहुंच जाएगा या बाहर भी हो जायेगा, इसीलिए इन दोनो मंत्रियों से छुटकारा पाने के लिए इनेलो की सरकार बनायें।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique