Post

होली मिलन समारोह में शिरकत हुए भाजपा नेता संतोष यादव, युवा टीम को दिखाए हरी झंडी

PNN/ Faridabad: एनआईटी-86 विधानसभा फरीदाबाद के पर्वतीया कालोनी में आज विशाल होली मिलन समारोह का आयोजन सुनील शर्मा और जनवेश यादव के सहयोग से किया गया. समारोह में बतौर मुख्यातिथि भाजपा के राष्ट्रीय इंचार्ज आईटी सेल,सोशल मीडिया ओबीसी मोर्चा व सदस्य केंद्रीय प्रबंधन समिति ओबीसी मोर्चा व प्रवासियों के मसीहा संतोष यादव शामिल हुए। लोगों ने फूलों की होली खेलकर एक दूसरे को होली की बधाई दी।

कार्यक्रम में उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता संतोष यादव ने सभी क्षेत्रवासियों को होली समारोह की बधाई देते हुए कहा कि हिंदुस्तान में जनता का राज्य है. हर 5 वर्ष में चुनाव होते हैं और कोई न कोई दल जनता अपनी पसंद की चुनती है लेकिन इस बार चुनाव देश के लिए है और देश को मोदी की जरूरत है।
संतोष यादव ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए 40 सैनिको का बदला 400 से ज्यादा आतंकवादियों को मरवा कर लिया। प्रधानमंत्री ने देश की सेना को खुली छूट देश सेवा के लिये दी है और देश के रक्षा के लिए जो भी हथियार सेना को चाहिए वो मुहैया करवाए गए हैं जबकि कांग्रेस सरकार में गोलियों का हिसाब सेना से लिया जाता था और सेना को पाबंदियों में रखा जाता था।
इस मौके पर भाजपा नेता ने कालोनी वासियों को मोदी द्वारा लागू सारी योजनाओं की जानकारी दी और फरीदाबाद से सांसद कृष्णपाल गुर्जर को दुबारा जितवाने के लिए युवा टीम गठन करके हरी झंडी दिखाई जो हर गली हर मोहल्ले और गांव गांव जाकर मोदी की योजनाओं की जानकारी देंगे। फरीदाबाद में अन्य विधानसभा से ज्यादा एनआईटी-86 से मतदान कराने के लिए हुंकार भरी।
संतोष यादव ने कहा कि फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर पहले ऐसे सांसद हैं जो हर क्षेत्र में बराबर विकास कराये हैं और जनता के सुख दुख में साथ रहे हैं और मोदी के योजनाओं को जन जन तक पंहुचाया है। जबकि फरीदाबाद से पहले और भी सांसद रहे हैं जिन्होंने फरीदाबाद के विकास की तरफ ध्यान नही दिया, जिस कारण फरीदाबाद पिछड़ गया था,आज भाजपा सरकार में फरीदाबाद के साथ पूरा भारत विश्व गुरु बनने की राह पर है।
इस मौके पर कालोनी वासियों ने पगड़ी बांध कर फूल मालाओं से भाजपा नेता संतोष यादव का जोरदार स्वागत किया।और कंधे से कंधा मिलाकर चलने का प्रण लिया और भाजपा को जिताने का वादा किया।
होली मिलन समारोह में भाजपा नेता संतोष यादव ने आये हुए सभी अतिथियों, सामाजिक संगठन और कालोनी वासियों के मान सम्मान के लिए आभार ब्यक्त किया।
इस मौके पर सुनील शर्मा, मनोज शर्मा, कुंवरपाल, जनवेश यादव, सतेंदर यादव, जगदीश नेता, आचार्य मनोज पांडेय, युवा समाजसेवी सचिन तंवर, संजीव कुशवाह, यसवंत मौर्य, शुक्रमपाल, रामवतार यादव, यशवीर सोलंकी, मनीष, बिनोद भड़ाना, चंदन, विपिन, रामेस्वर, ललन साहनी,अनिल गोयल, वीरशेन शर्मा, रविंदर यादव, रामजी राठौर, राजेन्द्र राठौर, लालमणि, धर्मवीर यादव, राणा यादव, रोहित यादव और उदयबीर यादव ने अपनी गायक मंडली के साथ होली मिलन समारोह में शोभा बढ़ाई और फूलों की होली खेली गई।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique