Post

पूर्वांचल समाज 36 बिरादरी संग भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को देगा समर्थन: प्रवासी नेता संतोष यादव

PNN/ Faridabad: एनआईटी-86 विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की 27 अप्रैल को होने वाली चुनावी सभा में पूर्वांचल समाज 36 बिरादरी संग कृष्णपाल गुर्जर को समर्थन देगा। यह जानकारी PNN से साझा करते हुए, आज भाजपा के राष्ट्रीय इंचार्ज आईटी सेल व सोशल मीडिया ओबीसी मोर्चा व प्रवासी नेता संतोष यादव ने कही।

संतोष यादव ने बताया कि उनके (संतोष यादव) के नेतृत्व में शनिवार को एक विशाल जनसभा का आयोजन, 60 फीट रोड, सब्जी मंडी, नैन चौक के पास किया जा रहा है. जिसमे पूर्वांचल समाज भाजपा लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को चांदी के मुकुट और नोटों के माला पहनाकर अपना समर्थन देगा और भारी बहुमत से जीत का आशिर्वाद पूर्वांचल समाज देगा।
यादव ने कहा कि वह भाजपा को जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसके लिए वह हर गली मोहल्ले और गांव का दौरा कर रहे हैं।
उन्होंने यह भी बताया कि जेडीयू के राष्ट्रीय युवा सचिव सचिन तंवर और हिन्दू महासभा के प्रदेशाध्यक्ष भुवनेश्वर और संयोजक जगविजय अपने पदाधिकारियों के साथ भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लिए जनसभा में लोगों से अपील करेंगे।

अंत में भाजपा नेता संतोष यादव ने बताया कि पूर्वांचल समाज से भारत मिश्रा, विनोद कुमार, दिवाकर, शैलेन्द्र तिवारी, यसवंत मौर्य, सुनील यादव, वीर सेन शर्मा, अनिल,अनिल मिश्रा, जगदीश नेता, संतीश, गुड्डी बघेल, राणा यादव, रंजीत, लल्लन साहनी, शशिकांत कुशवाह, आशिष, संजीव कुशवाह, वीरबहादुर, संतोष जायसवाल, मनोज कोली, योगेश कोली, पंकज, कुमोध आदि अन्य हजारों पूर्वांचली मिलकर जनसभा के आयोजन में भागीदारी निभा रहे हैं।

Sharing Is Caring
Shafi-Author

Shafi Shiddique